Odisha ki khabar: जंगली हाथी ने किया हमला, दीवार गिरने से बुजुर्ग दंपति और पोती की मौत

By भाषा | Published: April 2, 2020 02:08 PM2020-04-02T14:08:19+5:302020-04-02T14:08:19+5:30

मृतकों की पहचान कांधा मिर्धा (70), उनकी पत्नी उर्मिला मिर्धा (65) और उनकी पोती रश्मिता मिर्धा (12) के रूप में की गई है। 

odisha sambalpur wild elephant attacked elderly couple granddaughter die wall fall | Odisha ki khabar: जंगली हाथी ने किया हमला, दीवार गिरने से बुजुर्ग दंपति और पोती की मौत

अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि धामा वन क्षेत्र में कोलगांव गांव में हाथी ने इनके घर में घुसने की कोशिश की। (file photo)

Highlightsहाथी ने इनके घर में घुसने की कोशिश की और इसी के चलते दीवार तीनों पर गिर गई। मकान की दीवार गिरने से एक बुजुर्ग दंपति और उनकी पोती की मौत हो गई।

सम्बलपुरः जिले के एक गांव में एक जंगली हाथी के हमले के कारण एक मकान की दीवार गिरने से एक बुजुर्ग दंपति और उनकी पोती की मौत हो गई।

अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि धामा वन क्षेत्र में कोलगांव गांव में हाथी ने इनके घर में घुसने की कोशिश की और इसी के चलते दीवार तीनों पर गिर गई। मृतकों की पहचान कांधा मिर्धा (70), उनकी पत्नी उर्मिला मिर्धा (65) और उनकी पोती रश्मिता मिर्धा (12) के रूप में की गई है। 

Web Title: odisha sambalpur wild elephant attacked elderly couple granddaughter die wall fall

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे