नोएडा: दो महिलाओं सहित तीन लोगों ने की आत्महत्या, जानें क्या है कारण

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 6, 2021 03:48 PM2021-07-06T15:48:40+5:302021-07-06T15:49:33+5:30

सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-22 की रहने वाली पूजा भारती ने कथित रूप से घरेलू विवाद के कारण कल रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Noida Three people including two women committed suicide know reason uttar pradesh crime | नोएडा: दो महिलाओं सहित तीन लोगों ने की आत्महत्या, जानें क्या है कारण

घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर लिया।

Highlightsघर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

नोएडा: जनपद गौतम बुद्ध नगर में अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं सहित तीन लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है।

घटनाओं की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-22 की रहने वाली पूजा भारती ने कथित रूप से घरेलू विवाद के कारण कल रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। दूसरी घटना के बारे में मीडिया प्रभारी ने बताया कि फेस-तीन थाना क्षेत्र के परथला गांव की रहने वाली मीरा ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

उन्होंने तीसरी घटना के बारे में बताया कि नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के सेक्टर-150 में रहने वाले सोनू कुमार तुरी (22) ने पत्नी के साथ विवाद के बाद अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Web Title: Noida Three people including two women committed suicide know reason uttar pradesh crime

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे