स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी, आपत्तिजनक हालात में पकड़ी गईं कॉल गर्ल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 1, 2020 06:43 AM2020-01-01T06:43:02+5:302020-01-01T06:43:02+5:30

क्राइम ब्रांच ने जिन युवकों को पकड़ा है, वो सभी ग्राहक थे. सभी आरोपी नए साल की बुकिंग करने के लिए स्पा सेंटर पहुंचे थे. इसके अलावा कुछ ऐसे भी ग्राहक थे, जो लड़कियों को देखने के लिए गए थे. बताया जाता है कि स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था.

Madhya Pradesh: Flesh trade in spa center, Call Girls caught in objectionable situation | स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी, आपत्तिजनक हालात में पकड़ी गईं कॉल गर्ल

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

राजधानी में नये साल की पार्टी के पहले क्राइम ब्रांच ने पार्टी के लिए लाई गई 7 काल गर्ल्स के साथ 6 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से नशीली दवाएं भी बरामद की है. वहीं छापे में कुछ काल गर्ल्स आपत्तिजनक हालत में भी मिली है. पुलिस के अनुसार यहां पर स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था.

क्राइम ब्रांच को मुखबिर सूचना मिली थी कि मिसरोद थाना क्षेत्र में होशंगाबाद रोड पर शाइन स्पा सेंटर में कुछ काल गर्ल्स नए साल के जश्न की पार्टी के लिए लाई गई हैं. इस सूचना पर पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा. छापे के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके से 7 काल गर्ल्स और 6 युवकों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के पास से नशीली दवाएं भी मिली हैं. पुलिस को छापे के दौरान कुछ गर्ल्स आपत्तिजनक हालत में भी मिलीं. इन गर्ल्स में अधिकांश भोपाल के आसपास के इलाकों की हैं. बताया जा रहा है कि दो काल गर्ल्स प्रदेश से बाहर की हैं, जिन्हें नए साल के जश्न के लिए भोपाल बुलाया गया था.

क्राइम ब्रांच ने जिन युवकों को पकड़ा है, वो सभी ग्राहक थे. सभी आरोपी नए साल की बुकिंग करने के लिए स्पा सेंटर पहुंचे थे. इसके अलावा कुछ ऐसे भी ग्राहक थे, जो लड़कियों को देखने के लिए गए थे. बताया जाता है कि स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था. पहले दो लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा था, लेकिन नए साल के जश्न के चलते इतनी बड़ी संख्या में लड़कियों को बुलाया गया था. यह आयोजन फ्लैट और कुछ खास जगहों पर होने वाले थे.

इसके अलावा भोपाल क्राइम ब्रांच ने महाराणा प्रताप नगर इलाके में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. यह सेक्स रैकेट एक फ्लैट में चलाया जा रहा था, जबकि इस रैकेट का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच ने अपने आदमी को भेज कर जाल बिछाया था. इस दौरान क्राइम ब्रांच ने 2 युवतियों और 2 महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है. हालांकि फ्लैट के बाहर महिला उत्थान का बोर्ड लगा था.

मुंबई से बुलाई थीं दो काल गर्ल्स

क्राइम ब्रांच के अनुसार स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का गौरखधंधा चल रहा था. इसी धंधे से जुड़े लोगों ने नए साल की पार्टी को अरेंज किया था. पार्टी में दो काल गर्ल्स को मुंबई से बुलाया गया था. जबकि बाकी लड़कियां भोपाल और उसके आसपास की हैं. इन काल गर्ल्स को नए साल के जश्न के आयोजन में भेजा जाना था. पार्टी के आयोजकों ने आयोजन की व्यवस्था कर ली थी और कई लोग इस पार्टी में मोटी रकम देकर आने वाले भी थे. यानी सबकुछ तय था, लेकिन पुलिस की कार्रवाई ने आयोजन पर पानी फेर दिया.

हैप्पी एंडिंग कोड कहने पर उपलब्ध कराई जाती थीं लड़कियां

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि इस स्पा के संबंध भोपाल के अलावा नागपुर, नासिक, मुंबई, जलगांव व इंदौर से थे. यहां से लड़कियां भोपाल सहित अन्य स्थानों को भेजी जाती थीं और वहां से यहां आती थीं. पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि इस स्पा में आने वाला ग्राहक अगर हैप्पी एंडिंग कोड वर्ड कहता था तो उसे देह व्यापार में लिप्त लड़की उपलब्ध करा दी जाती थी. इतना ही नहीं ग्राहक से यह भी पूछ लिया जाता था कि उसे सामान्य मसाज कराना है या हैप्पी एंडिंग. सामान्य मसाज के 1 हजार और हैप्पी एंडिंग के 5 से 50 हजार रुपए तक लिए जाते थे.

Web Title: Madhya Pradesh: Flesh trade in spa center, Call Girls caught in objectionable situation

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे