चेन्नई: नाबालिग से 7 महीने तक अपॉर्टमेंट में 22 लोग करते रहे गैंगरेप, पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

By भारती द्विवेदी | Published: July 17, 2018 03:42 PM2018-07-17T15:42:33+5:302018-07-17T15:42:33+5:30

सात महीने से चल रहे इस घिनौने रेप का सच सामने आने के बाद बच्ची की मां ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।जिसके बाद 22 में से 18 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

juvenile was raped for 7 months by 22 men, 18 arrested in Chennai | चेन्नई: नाबालिग से 7 महीने तक अपॉर्टमेंट में 22 लोग करते रहे गैंगरेप, पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

चेन्नई: नाबालिग से 7 महीने तक अपॉर्टमेंट में 22 लोग करते रहे गैंगरेप, पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

नई दिल्ली, 17 जुलाई: पिछले कुछ दिनों से देश के अलग-अलग हिस्सों में छोटी बच्चियों से बलात्कार की घटनाओं में बढ़त्तोरी हुई है। आरोपी 28 दिन की बच्ची तक को नहीं छोड़ रहे हैं। हर घटना के साथ रेप करने के तरीके को वीभत्स बनाते जा रहे हैं। चेन्नई के अयानवरम में एक 11 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार की गई है। वहां पर 11 साल की बच्ची के साथ सात महीने तक 22 लोगों ने मिलकर रेप किया है। 


खबर के अनुसार, बच्ची जिस अपार्टमेंट रहती हैं। वहां के गार्ड, प्लंबर, लिफ्ट ऑपरेटर से लेकर रोज पानी सप्लाई करने वाले शख्स तक इस हैवानियत में शमिल हैं। ये सारे आरोपी बच्ची को कभी नशीली पाउडर, इजेंक्शन या कोल्ड्र डिंक में नशा मिलाकर पिलाते थे। जब वो बेहोश हो जाती फिर उससे रेप करते। रेप के दौरान आरोपियों ने बच्ची का वीडियो भी बनाया है। ताकि वो उसे ब्लैकमेल कर सके। वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर आरोपियों ने बच्ची का मुंह सात महीने तक बंद रखा।

लेकिन जब उनकी हैवानियत बढ़ती गई, फिर बच्ची ने अपनी मां और बहन को अपने साथ हो रहे घिनौने कृत्य के बारे में बताया। सात महीने से चल रहे इस घिनौने रेप का सच सामने आने के बाद बच्ची की मां ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद 22 में से 18 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: juvenile was raped for 7 months by 22 men, 18 arrested in Chennai

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे