जेडीयू नेता महिला के साथ करने लगे छेड़छाड़, लोगों ने बल भर पिटा, थाने ले गई पुलिस

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 18, 2022 02:50 PM2022-03-18T14:50:13+5:302022-03-18T14:54:23+5:30

बिहार के जेडीयू नेता आमोद नारायण पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। महिला ने नेताजी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अकेला पाकर उसका हाथ पकड़ा और जबरदस्ती अपने घर में लेजाकर एकांत में छेड़छाड़ करने लगे।

JDU leader started molesting the woman, people beat her with force, took the police to the police station | जेडीयू नेता महिला के साथ करने लगे छेड़छाड़, लोगों ने बल भर पिटा, थाने ले गई पुलिस

सांकेतिक तस्वीर

Highlightsजेडीयू नेता द्वारा छेड़छाड़ की यह घटना रोहतास जिले के मुख्यालय सासाराम की बताई जा रही हैमहिला की शिकायत पर इकट्ठा हुई भीड़ ने जेडीयू नेता आमोद नारायण की जमकर धुनाई कर दीसूचना के बाद मौके पर पहुंची महिला थाने की पुलिस ने किसी तरह नेताजी को भीड़ से बचाया

रोहतास:बिहार में सत्ता संभाल रही नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटेड के एक नेता पर महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। यह मामला इतना संगीन हो गया कि मौके पर मौजूद लोगों ने महिला की शिकायत पर नेताजी की जमकर धुनाई कर दी।

लात-घुसे से पिटाई खाने के बाद किसी तरह से नेताजी की जान बची। जी हां, अगर नेताजी मौके से जान बचाकर न भागते तो भीड़ उनकी और मजम्मत करती। सत्ता पक्ष के नेताजी के द्वारा छेड़छाड़ और पिटाई की सूचना मिलने ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन नेताजी को हिरासत में ले लिया और थाने लाकर उनसे पूछताछ कर रही है।

यह घटना रोहतास जिले के मुख्यालय सासाराम की बताई जा रही है। आरोप है कि जेडीयू नेता आमोद नारायण एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगे, इतना ही नहीं महिला ने नेताजी पर यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने अकेला पाकर उसका हाथ पकड़ा और जबरदस्ती अपने घर में ले जाकर एकांत में छेड़छाड़ करने लगे।

पीड़ित महिला के मुताबिक वह किसी तरह से नेताजी के चंगुल से बचकर मकान की छत पर पहुंची और शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। उसके बाद मौके पर मौजूद लोग महिला को बचाने नेताजी के घर पर पहुंचे, तब जाकर महिला की इज्जत बची। इस दौरान भीड़ ने जेडीयू नेता आमोद नारायण के घर पर जबरदस्त हंगामा किया और उनके घर के शीशे चकनाचूर कर दिये।

इस बीच किसी प्रबुद्ध नागरिक ने फौरन मामले की जानकारी महिला थाना को दी और थोड़ी ही देर में महिला थानाध्यक्ष मय फोर्स मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने भीड़ से जेडीयू नेता आमोद नारायण को बचाने के लिए थाने ले गई, जहां उसने छेड़छाड़ के मामले में पूछताछ हो रही है।

थाने पर भीड़ के साथ मौजूद पीड़ित महिला भी पुलिस को जेडीयू नेता आमोद नारायण  पर एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। दूसरी ओर पिटाई से जख्मी हुए जेडीयू नेता आमोद नारायण को इलाज के लिए पुलिस ने अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामले में एएसपी नवजोत सिमी ने कहा कि आरोपी जेडीयू नेता आमोद नारायण से महिला थाना में पूछताछ की गई, उसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। जिले के एसपी आशीष भारती के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना में जो भी दोषी होंगे, उन पर कानून सम्मत कार्रवाई होगी।

वहीं इस घटना पर अपना पक्ष रखते हुए जेडीयू नेता आमोद नारायण सिंह ने कहा कि उनके दरवाजे पर शराब बेचने का विरोध करने और बकाया पांच हजार रुपये मांगने के कारण महिला ने उनपर झूठे आरोप लगाए गए हैं। उन्‍होंने बताया कि महिला थाने में एएसपी को घटना की सारी जानकारी दे दी है, वह बेकसूर हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Web Title: JDU leader started molesting the woman, people beat her with force, took the police to the police station

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे