Hardoi Crime News: दुष्कर्म से बचने के लिए 15 वर्षीय छात्रा छत से कूदी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जानें हालात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 8, 2024 01:38 PM2024-01-08T13:38:48+5:302024-01-08T13:39:33+5:30

Hardoi Crime News: पुलिस सूत्रों ने दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि हरपालपुर कस्बे में शनिवार को जब 15 वर्षीय एक छात्रा कोचिंग जा रही थी तभी विशाल नामक युवक उसे बहला-फुसला कर बिल्हौर-कटरा मार्ग पर स्थित अपने घर पर ले गया।

Hardoi Crime News 15 year old girl jump from roof escape rape admitted to hospital in critical condition know circumstances up police | Hardoi Crime News: दुष्कर्म से बचने के लिए 15 वर्षीय छात्रा छत से कूदी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जानें हालात

सांकेतिक फोटो

Highlightsपुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी।बचने के लिए वह छत से कूद गयी, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं है। अस्पताल में छात्रा का उपचार किया जा रहा है।

Hardoi Crime News: हरदोई जिले के हरपालपुर इलाके में कथित रूप से दुष्कर्म से बचने के लिए एक छात्रा छत से कूद गयी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि हरपालपुर कस्बे में शनिवार को जब 15 वर्षीय एक छात्रा कोचिंग जा रही थी तभी विशाल नामक युवक उसे बहला-फुसला कर बिल्हौर-कटरा मार्ग पर स्थित अपने घर पर ले गया।

छात्रा के भाई ने शिकायत में आरोप लगाया गया है कि विशाल ने उनकी बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और उससे बचने के लिए वह छत से कूद गयी, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं है। अस्पताल में छात्रा का उपचार किया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि शिकायत में दुष्कर्म से बचने के लिए छात्रा के छत से कूदने की बात कही गई है, जबकि छात्रा ने बयान में अगवा कर उसे छत से फेंकने की बात कही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म के प्रयास के आरोपों में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Web Title: Hardoi Crime News 15 year old girl jump from roof escape rape admitted to hospital in critical condition know circumstances up police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे