ग्रेटर नोएडा: स्कूल में पंखे से लटक कर छात्र- छात्रा ने किया सुसाइड

By स्वाति सिंह | Published: January 5, 2019 03:53 PM2019-01-05T15:53:43+5:302019-01-05T15:53:43+5:30

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच के मुताबिक यह मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है।

Greater Noida: Students hanged from fan at school | ग्रेटर नोएडा: स्कूल में पंखे से लटक कर छात्र- छात्रा ने किया सुसाइड

ग्रेटर नोएडा: स्कूल में पंखे से लटक कर छात्र- छात्रा ने किया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में शनिवार को दो छात्रों के आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आत्महत्या करने वाली लड़की 11वीं और छात्र 12वीं कक्षा में पढ़ते थे। यह घटना गौतमबुद्धनगर के रबूपुरा इलाके की है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच के मुताबिक यह मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है।

खबरों कि मानें तो शनिवार को एक स्थानीय निवासी ने छात्र-छात्रा के शव ऑक्सफोर्ड ग्रीन पब्लिक स्कूल के अंदर लटकते देखा था। बताया जा रहा है कि दोनों छात्र-छात्रा अलग-अलग स्कूल में पढ़ते थे। छात्रा आकालपुर गांव के एसडी कन्या इंटर कॉलेज में छात्र कस्बे के सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ता था।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सीओ ग्रेटर नोएडा निशांक शर्मा ने बताया कि फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस दोनों के परिजनों और स्कूल प्रबंधन से पूछताछ कर रही है। हालाकिं अभी आत्महत्या की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इसे आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है।

Web Title: Greater Noida: Students hanged from fan at school

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे