धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई पुलिस ने कॉलर का पता लगाने का किया दावा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 11, 2023 11:26 AM2023-01-11T11:26:36+5:302023-01-11T11:26:59+5:30

स्कूल की शिकायत के आधार पर अज्ञात कॉलर के खिलाफ बीकेसी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Bomb threat to Dhirubhai Ambani International School Mumbai Police traced caller | धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई पुलिस ने कॉलर का पता लगाने का किया दावा

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई पुलिस ने कॉलर का पता लगाने का किया दावा

मुंबई: मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में मंगलवार को एक धमकी भरी कॉल आई जिसमें अज्ञात कॉलर ने स्कूल को उड़ाने की धमकी दी। मुंबई पुलिस के मुताबिक स्कूल के लैंडलाइन पर शाम साढ़े चार बजे एक कॉल आई। फोन करने वाले ने स्कूल में टाइम बम लगाने का दावा किया था। इसके बाद फोन उसने फोन रख दिया।

धमकीभरे कॉल के बाद स्कूल ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। स्कूल की शिकायत के आधार पर अज्ञात कॉलर के खिलाफ बीकेसी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 इस बीच, मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि उसने कॉलर का पता लगा लिया है और वह जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। गौरतलब है कि पिछले साल अक्टूबर में, एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक धमकी भरा कॉल आया था, जिसके दौरान अज्ञात कॉलर ने अस्पताल को उड़ाने और अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी।

Web Title: Bomb threat to Dhirubhai Ambani International School Mumbai Police traced caller

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे