13 साल बहन की साथ भाई ने किया रेप, गर्भपात के दौरान ऐसे हुई मौत  

By एस पी सिन्हा | Published: August 3, 2018 08:07 PM2018-08-03T20:07:05+5:302018-08-03T20:07:05+5:30

बिहार के नालंदा जिले में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Bihar: Brother raped with 13-year-old sister, death due to abortion | 13 साल बहन की साथ भाई ने किया रेप, गर्भपात के दौरान ऐसे हुई मौत  

13 साल बहन की साथ भाई ने किया रेप, गर्भपात के दौरान ऐसे हुई मौत  

पटना,3 अगस्त: बिहार के नालंदा जिले में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां भाई ने नाबालिग बहन के साथ नाजायज रिश्ता बनाया। यौन उत्पीडन की शिकार नाबालिग की मौत हो चुकी है। घटना से परिजन काफी आहत हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार थाना इलाके में एक फुफेरे भाई ने अपनी 13 साल की नाबालिग ममेरी बहन के साथ नाजायज रिश्ता स्थापित किया।

लड़की के गर्भवती होने के बाद ज्यादा ब्लिडिंग होने की वजह से उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि आरोपी का घर पास में है। उसका मामा के घर आना जाना रहता था। इसी दौरान उसने अपनी ममेरी बहन के साथ नाजाय रिश्ता बना लिया। इसी दौरान पीडिता तीन महीने से अधिक की गर्भवती भी हो गई थी। 

गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद आरोपी भाई ने उसे एक झोलाछाप डॉक्टर के यहां इलाज कराते हुए गर्भपात की दवा तक खिलाई। लेकिन फायदा होने के बजाय उसे और अधिक रक्तस्राव होने लगा। जिससे बच्ची की हालत बिगडने लगी। बिगडती हालात को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई है।

जहां लडकी ने दम तोड़ दिया। घटना के संबंध में लडकी के परिजनों ने बिहार थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी मो। फैजल के तलाश में जुटी है। वहीं इस मामले पर परिवार वालों का कहना है कि उन्‍हें इस बात की जानकारी नही थी, जिसके कारण यह बड़ी घटना घट गई।
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: Bihar: Brother raped with 13-year-old sister, death due to abortion

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे