Assam ki khabar: लॉकडाउन लागू करवा रहे मजिस्ट्रेट की कार पर दो लोगों ने किया हमला, चालक जख्मी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 2, 2020 04:07 PM2020-04-02T16:07:44+5:302020-04-02T16:07:44+5:30

पुलिस ने बताया कि मजिस्ट्रेट भवानीपुर इलाके में दुकानों को बंद करा रहे थे तब यह घटना हुई। सुरक्षा बल इलाके में पहुंचे और गश्त तेज कर दी गई। असम में कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल मामले अभी तक 16 हैं। 

assam guwahati Two people attacked car magistrate implementing lockdown driver injured | Assam ki khabar: लॉकडाउन लागू करवा रहे मजिस्ट्रेट की कार पर दो लोगों ने किया हमला, चालक जख्मी

असम में कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल मामले अभी तक 16 हैं। 

Highlightsमजिस्ट्रेट की कार पर दो लोगों ने बृहस्पतिवार को हमला कर दिया जिसमें अधिकारी का चालक जख्मी हो गया। पुलिस ने बताया कि मजिस्ट्रेट के वाहन पर पथराव करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

गुवाहाटीःअसम के बजाली जिले के एक बाजार में लॉकडाउन लागू करवा रहे एक मजिस्ट्रेट की कार पर दो लोगों ने बृहस्पतिवार को हमला कर दिया जिसमें अधिकारी का चालक जख्मी हो गया।

पुलिस ने बताया कि मजिस्ट्रेट के वाहन पर पथराव करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने बताया कि मजिस्ट्रेट भवानीपुर इलाके में दुकानों को बंद करा रहे थे तब यह घटना हुई। सुरक्षा बल इलाके में पहुंचे और गश्त तेज कर दी गई। असम में कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल मामले अभी तक 16 हैं। 

Web Title: assam guwahati Two people attacked car magistrate implementing lockdown driver injured

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे