लाइव न्यूज़ :

राजस्थान: 4-5 नकाबपोश बदमाशों ने एटीएम से लूटे 14 लाख रुपए, पहले गैस से काटा फिर अपने साथ उखाड़ ले गए पूरी मशीन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 30, 2022 2:50 PM

ऐसे में उपनिरीक्षक के मुताबिक, बैंक प्रबंधन की ओर से इस संबंध में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि एटीएम में लगभग 14 लाख रुपए के नोट भरे हुए थे।

Open in App
ठळक मुद्देराजस्थान में एक बड़ी लूट का मामला सामने आया है। यहां पर एक एटीएम से 14 लाख रुपए की लूट हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने गैस से मशीन को काटकर अपने साथ ले गए है।

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में कुछ बदमाशों द्वारा एक एटीएम को लूट लिया है। बताया जा रहा है कि उस एटीएम में 14 लाख रुपए थे जिसे अपराधियों ने गैस से काटकर उखाड़ ले गए। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। 

क्या है पूरा मामला

राजस्थान में जयपुर ग्रामीण के कोटपुतली थाना क्षेत्र में चार-पांच नकाबपोश बदमाश रविवार तड़के एक बैंक के लगभग 14 लाख रुपए के नोटों से भरे एटीएम को उखाड़कर अपने साथ ले गए। 

पुलिस उपनिरीक्षक रविंद्र ने बताया कि जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुख्य बाजार में लगे बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) के एटीएम को बदमाशों ने गैस कटर से काटकर अपने वाहन में रखा और घटनास्थल से फरार हो गए। 

14 लाख रुपए थे एटीएम में

उपनिरीक्षक के मुताबिक, बैंक प्रबंधन की ओर से इस संबंध में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि एटीएम में लगभग 14 लाख रुपए के नोट भरे हुए थे। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए वाहन और बदमाशों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।  

टॅग्स :क्राइमक्राइम न्यूज हिंदीPoliceएटीएमBank
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टAshok Nagar Crime News: शर्मनाक और धिक्कार!, 65-60 वर्षीय दलित दंपति को खंभे से बांधा, मारपीट और जूतों की माला पहनाई, 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, क्या है मामला

कारोबारयूपी: भदोही में किसान रातों-रात हुआ मालामाल, अचानक से खाते में 99 अरब रु पहुंचे, ऐसे हुआ गोलमाल

क्राइम अलर्टकानपुर में सिपाही का नर्स से प्रेम, संबंध बनाया, जब शादी की बात आई तो मौत के घाट उतारा

क्राइम अलर्टआंध्र प्रदेश में मनावता शर्मसार; कसाई ने गर्भवती कुतिया पर चाकू से किया वार, मौत

क्राइम अलर्टBareilly Crime News: साथ जिएंगे और साथ मरेंगे हम तुम!, हृदय गति रुकने से मौत से पति की मौत, दो दिन बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था...

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग

क्राइम अलर्टChhattisgarh: छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के 5 लोगों की बिछा दी गईं लाशें, हत्यारा भी उसी घर में लटका मिला

क्राइम अलर्टGhaziabad Husband-Wife Case: 28 वर्षीय पत्नी प्रिया की गला दबाकर हत्या, 30 साल के पति श्याम गोस्वामी ने खुद फांसी लगाकर दी जान, खुदकुशी से पहले कई तस्वीरें खींची और रिश्तेदारों को भेजा

क्राइम अलर्टबिहार में व्यक्ति और उसकी नाबालिग 'पत्नी' की हिरासत में हुई मौत, आक्रोशित भीड़ ने फूंका थाना, जानें पूरा मामला

क्राइम अलर्टलखनऊ की पीड़िता से बहरीन में दोस्ती, फिर रेप.., दहेज और धोखे से 5 महीने का गर्भपात