उमा भारती के विधायक भतीजे ने कार से 3 को कुचला, 2 की मौत, घटना के बाद बोले- फंसाया जा रहा है 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 8, 2019 09:45 AM2019-10-08T09:45:22+5:302019-10-08T09:45:22+5:30

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे राहुल लोधी खरगापुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक हैं। पुलिस ने मामले में राहुल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

3 Killed After Car of Uma Bharti's Nephew Hit Motorcycle in Madhya Pradesh | उमा भारती के विधायक भतीजे ने कार से 3 को कुचला, 2 की मौत, घटना के बाद बोले- फंसाया जा रहा है 

उमा भारती के विधायक भतीजे ने कार से 3 को कुचला, 2 की मौत, घटना के बाद बोले- फंसाया जा रहा है 

Highlightsघटना मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में सोमवार (7 अक्टूबर) को हुई।घटना के बाद  राहुल लोधी ने कहा है कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

बीजेपी की कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे राहुल लोधी की एसयूवी गाड़ी से एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई है। एक की हालात गंभीर बताई जा रही है। हादसे के वक्त राहुल लोधी खुद गाड़ी चला रहे थे। घटना के बाद  राहुल लोधी ने कहा है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। पुलिस ने मामले में राहुल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। राहुल लोधी खरगापुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक हैं। 

घटना मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में सोमवार (7 अक्टूबर) को हुई। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में राहुल अपनी एसयूवी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। इस दौरान सड़क पर उनकी तेज रफ्तार गाड़ी ने एक बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार 23 वर्षीय रवि अहिरवार और 25 वर्षीय बृजेंद्र अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

Web Title: 3 Killed After Car of Uma Bharti's Nephew Hit Motorcycle in Madhya Pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे