World Cup Super League points table: भारतीय टीम ने श्रीलंका को रौंदा, बांग्लादेश और पाकिस्तान से पीछे, जानें कारण

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 19, 2021 9:39 PM

Open in App
1 / 6

पृथ्वी शॉ, ईशान किशन, कप्तान धवन और सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंकाई गेंदबाजों के लिए अच्छी खबर ली। पृथ्वी ने धमाकेदार शुरुआत की और टीम इंडिया के रन तूफान की तरह तेजी से बढ़े। फिर ईशान ने बाकी में भर दिया।

2 / 6

धवन एक तरफ चौकों और छक्कों की आतिशबाजी देख रहे थे. सूर्या ने इस जीत को फिनिशिंग टच दिया। हालांकि टीम इंडिया जीत गई, लेकिन वह आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग अंक तालिका में बांग्लादेश और पाकिस्तान को नहीं हरा सकी।

3 / 6

मैं अपने साथियों को खेलते हुए देखकर खुश था। पता था कि इस पिच पर स्पिन का सपोर्ट मिलेगा और हमारी स्पिन जोड़ी ने मैच को पलट दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए शॉट को नॉन-स्ट्राइक छोर पर टिके हुए देखना सुखद रहा। आईपीएल में ये युवा खिलाड़ी निडर होकर खेलते हैं।

4 / 6

दूसरी ओर, शाकिब अल हसन के हरफनमौला प्रदर्शन ने बांग्लादेश को दूसरे एकदिवसीय मैच में जिम्बाब्वे को तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली।

5 / 6

जिम्बाब्वे ने नौ विकेट के नुकसान पर 240 रन बनाए। जवाब में हसन ने नाबाद 96 रन बनाकर जीत हासिल की। उन्होंने दो विकेट भी लिए। इस जीत के साथ, बांग्लादेश आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग अंक तालिका में 70 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया।

6 / 6

टॅग्स :आईसीसीआईसीसी रैंकिंगबीसीसीआईभारतीय क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या