"रोहित शर्मा, विराट कोहली की जोड़ी कर सकती है भविष्य में धमाल", ब्रेंडन मैकुलम ने कहा

आगामी साल यानी 2024 में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्टे मैच होना है। इसे लेकर इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा दोनों टीम को साथ खेलते देखने के लिए वो काफी उत्साहित हैं।

By आकाश चौरसिया | Published: December 6, 2023 12:25 PM2023-12-06T12:25:35+5:302023-12-06T12:46:38+5:30

Virat Kohli Rohit Sharma duelling are doing well in future Brendon Mccullum said | "रोहित शर्मा, विराट कोहली की जोड़ी कर सकती है भविष्य में धमाल", ब्रेंडन मैकुलम ने कहा

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Next
Highlightsब्रेंडन ने कहा, रोहित अच्छा कर रहे हैंविराट भविष्य के सुपरस्टार खिलाड़ी साबित होंगे- ब्रेंडन मैकुलमउन्होंने ये भी कहा कि 2024 में इंग्लैंड के साथ भारतीय टीम को खेलते देखने के लिए बेहत उत्साहित

बेंगलुरु: न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और अब इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने आईसीसी विश्वपक में रोहित शर्मा और विराट कोहली की परफॉर्मेंस को लेकर एक इवेंट में अपनी बात रखी। उन्होंने कहा इस जोड़ी को आगामी साल 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए देखना काफी रोमांचक भरा हो सकता है।

मैकुलम पिछले हफ्ते बेंगलुरु में 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) इनोवेशन लीडर लैब मीट' में हिस्सा लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने भारतीय खिलोड़ियों को लेकर अपनी राय साझा की थी। 

उन्होंने रोहित की कप्तानी पर बात रखते हुए कहा, "मैं उनकी कप्तानी को पसंद करता हूं। उनकी कप्तानी शानदार है और आगे भी रहेगी। उनमें रिश्क लेने की क्षमता है और वो गेम को गंभीरतापूर्वक लेते हैं। अगर आपके पास इस तरह की रणनीति वाला कप्तान है, तो आप भविष्य में बहुत अच्छा कर सकते हैं और कई टूर्नामेंट जीतने का दम रखते हैं। उन्होंने फिर कहा कि रोहित एक बेहतर टीम के लीडर हैं, वो सिर्फ इंडिया के लिए नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के लिए इसी तरह से खेलते आ रहे हैं।" 

फिर, विराट पर अपनी बात रखते हुए ब्रेंडन ने कहा कि वो अपने शुरुआती दिनों से ऐसा खेलते आये हैं कि उन्हें भविष्य का सुपरस्टार समझा जाए। पिछल कई सालों से वो भारतीयों की बहुत आशा और उम्मीद है। हालांकि, ब्रेंडन ने कहा कि वो विराट को जानते हैं, जब से वो आरसीबी से खेल रहे हैं। वो भविष्य के शानदार क्रिकेटर हैं और वो बड़े स्टेज पर खेलने की क्षमता रखते हैं। वह हर उस प्रशंसा के हकदार हैं, जो उन्हें मिलती है।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी, 2024 से पहला टेस्ट मैच हैदराबाद में शुरु होगा। इसके साथ ही पांचवा और फाइनल मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में 11 मार्च को खेला जाएगा। इसी टूर को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बहुत उत्साहित हैं। ब्रेंडम ने कहा कि यह टूर इंग्लैंड टीम के लिए आसान नहीं रहने वाला है क्योंकि इंडिया टीम अपने फॉर्म में है। 

Open in app