37वें बर्थडे पर युवराज सिंह ने ली यह बड़ी शपथ, सुनकर फैंस को होगा गर्व

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह 37 साल के हो गए हैं और उन्होंने अपना 37वां बर्थडे कुछ खास अंदाज में मनाया।

By सुमित राय | Published: December 13, 2018 9:54 AM

Open in App

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह 37 साल के हो गए हैं और उन्होंने अपना 37वां बर्थडे कुछ खास अंदाज में मनाया। युवराज सिंह भले ही लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अब भी फैंस के दिलों में राज करते हैं। बर्थडे के मौके पर युवराज ने ऐसी शपथ ली है, जिसे सुनकर फैंस को गर्व होगा।

युवी ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक वीडियो मैसेज जारी कर कैंसर से पीड़ित 25 गरीब परिवार के बच्चों के इलाज का ऐलान किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक मैसेज शेयर कर कहा, 'आज मेरा जन्मदिन है। मैं आज कैंसर जैसे खतरनाक बीमारी को मात देकर जन्मदिन की खुशियां मना रहा हूं। इस देश में करोड़ों ऐसे लोग हैं जो इस जानलेवा बीमार के शिकार हैं, लेकिन पैसे के अभाव में वह इसका इलाज नहीं करा पाते हैं।'

युवराज ने आगे कहा, 'मैं आज कैंसर से पीड़ित 25 गरीब परिवार के बच्चों की अपने फाउंडेशन युवीकेन की तरफ से उनके इलाज का एलान करता हूं।' इसके साथ ही युवराज ने अपने फैंस से भी इस मुहीम में साथ देने की अपील की।

बता दें कि साल 2011 में युवराज सिंह को कैंसर की गंभीर बीमारी का पता चला था। हालांकि युवराज ने हार नहीं मानी और कैंसर को मात दी।

टॅग्स :युवराज सिंहकैंसर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या