बैसाखी के सहारे चलते दिखे सूर्यकुमार यादव, पैर में ब्रेस भी पहना, अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले बढ़ाई चिंता

सूर्यकुमार ने दक्षिण अफ्रीका में टी 20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी की थी। इस सीरीज में तीसरे मैच के दौरान उनके पैर में सीमा रेखा पर फिल्डींग करते हुए चोट लग गई थी।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: December 24, 2023 09:31 AM2023-12-24T09:31:25+5:302023-12-24T09:40:19+5:30

before the T20 series against Afghanistan Suryakumar Yadav walking with help of crutches wearing leg brace | बैसाखी के सहारे चलते दिखे सूर्यकुमार यादव, पैर में ब्रेस भी पहना, अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले बढ़ाई चिंता

बैसाखी के सहारे चलते दिखे सूर्यकुमार

googleNewsNext
Highlightsसूर्यकुमार यादव ने एक वीडियो शेयर किया हैबैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दे रहे हैंसूर्यकुमार पैर में ब्रेस पहने बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सूर्यकुमार के  11 जनवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली आगामी तीन मैचों की T20I श्रृंखला के लिए उपलब्ध होने पर संदेह खड़ा हो गया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई वीडियो में सूर्यकुमार पैर में ब्रेस पहने बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए सूर्यकुमार ने लिखा, "थोड़ा गंभीरता से कहें तो, चोट कभी भी मजेदार नहीं होतीं। लेकिन मैं इसे अपने तरीके से संभालूंगा और आपसे जल्द ही वापसी का वादा करता हूं। तब तक के लिए उम्मीद है आप लोग छुट्टियों के सीजन का मजा ले रहे हैं और हर दिन छोटी-छोटी खुशियां ढूंढ रहे हैं।"

वीडियो में सूर्या मजाकिया अंदाज में वेलकम फिल्म के डॉयलॉग पर एक्टिंग करते भी दिखे। बता दें कि सूर्यकुमार ने दक्षिण अफ्रीका में टी 20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी की थी। इस सीरीज में तीसरे मैच के दौरान उनके पैर में सीमा रेखा पर फिल्डींग करते हुए चोट लग गई थी। सूर्यकुमार की कप्तानी में ये सीरीज 1-1 से बराबर रही थी।

बता दें कि सूर्यकुमार की कप्तानी में टी-20 और केएल राहुल की कप्तानी में वनडे सीरीज खेलने के बाद अब भारतीय टीम 26  दिसंबर से टेस्ट सीरीज खेलने उतरेगी। टेस्ट में भारत की कप्तानी नियमित कप्तान रोहित शर्मा संभालेंगे। टेस्ट सीरीज भारत के लिए एक बड़ी चुनौती साबित होने वाली है। दरअसल अब तक खेली गई किसी भी सीरीज में भारत ने अफ्रीका को हराया नहीं है। भारतीय टीम 8 बार साउथ अफ्रीका में जाकर टेस्ट सीरीज खेल चुकी है. लेकिन अब तक कोई भी सीरीज नहीं जीती है।

टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम

पहला टेस्ट: 26 से 30 दिसंबर, पहला टेस्ट, सेंचुरियन, दोपहर 1.30 बजे
दूसरा टेस्ट: 3 से 7 जनवरी, दूसरा टेस्ट, जोहानिसबर्ग, दोपहर 1.30 बजे

टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा।

Open in app