युवराज ने सचिन को फिर दिया अनोखा चैलेंज, कहा, 'बिना किचन का सामान गिराए तोड़िए मेरे 'शतक' का रिकॉर्ड'

Yuvraj Challenges Sachin Tendulkar: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बैटिंग लेजेंड सचिन तेंदुलकर को एक अनोखा चैलेंज पूरा करने को कहा है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 31, 2020 3:03 PM

Open in App

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने हाल ही में सचिन को 'कीप इट चैलेंज' दिया था और अब युवराज ने उन्हें 'रिकॉर्ड ऑफ 100 इन द किचेन' नामक नया चैलेंज दिया। युवराज द्वारा कीप इट चैलेंज के लिए नॉमिनेटेड किए जाने के बाद सचिन तेंदुलकर ने इसमें नया ट्विस्ट जोड़ते हुए आखों पर पट्टी बांधकर गेंद को बल्ले से बार-बार उछालते हुए उल्टा युवराज को नया चैलेंज दे दिया था।

युवराज अब अपने हालिया इंस्टाग्राम वीडियो में आंखों पर पट्टी बांधे टेनिस गेंद को बेलन से उछालते नजर आ रहे हैं और उन्होंने सचिन को बिना किचन का एक भी सामान तोड़े हुए ऐसा करने की चुनौती दी है।

युवराज ने सचिन को फिर दी नई चुनौती

युवराज ने सचिन को टैग करते हुए लिखा, 'मास्टर आपने मैदान पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं!!! अब समय किचन में मेरे 100 का रिकॉर्ड तोड़ने का है! सॉरी पूरा वीडियो पोस्ट नहीं कर सका क्योंकि 100 गिनने के लिए ये बहुत लंबा हो जाएगा, लेकिन उम्मीद है कि आप किचन में और कुछ नहीं तोड़ेंगे।'

इस महीने की शुरुआत में युवराज ने सचिन द्वारा 'कीप इट चैलेंज' में ट्विस्ट को देखने के बाद स्वीकार किया था कि उन्होंने गलत लेजेंड को चुनौती दे दी थी। सचिन के इंस्टाग्राम पोस्ट के जवाब में युवराज ने कहा था कि उन्हें ये टास्क पूरा करने में एक हफ्ते का समय लगेगा।

युवराज ने भारतीय क्रिकेटरों के बीच 'कीप इट अप' चैलेंज इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जहां वह बैट के साइड से गेंद को उछालते नजर आ रहे थे। इसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह को ये चैलेंज पूरा करने के लिए नॉमिनेट किया था। इसके बाद से कई भारतीय क्रिकेटर इस चैलेंज को अपने अलग-अलग अंदाज में पूरा कर चुके हैं।

टॅग्स :युवराज सिंहसचिन तेंदुलकर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या