ईशांत और पंड्या के साथ 'यहां के हम सिकंदर' गाने पर डांस करते नजर आए धवन, वीडियो शेयर कर लिखा- कौन कहता है बोरिंग होता है रीहैब

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'कौन कहता है कि रीहैब बोरिंग होता है। यहां के हम सिकंदर।'

By सुमित राय | Published: February 14, 2020 4:29 PM

Open in App
ठळक मुद्देशिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।धवन, हार्दिक और ईशांत के साथ एनसीए में मस्ती और डांस करते नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और ईशांत शर्मा के साथ राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में मस्ती और डांस करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के बैकग्राउंड में 'यहां के हम सिकंदर' गाना बज रहा है और बेंगलुरु के एसीए के रीहैब में शिखर धवन साइकिलिंग कर रहे हैं, ईशांत शर्मा जंपिंग और हार्दिक पंड्या लेग स्ट्रेचिंग करते दिख रहे हैं।

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'कौन कहता है कि रीहैब बोरिंग होता है। यहां के हम सिकंदर।'

कलाई की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'एक और शख्स जल्द ही आपके साथ जुड़ने वाला है।'

बता दें कि शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोट लगी थी, वहीं ईशांत शर्मा रणजी ट्रॉफी में चोटिल हुए थे, जबकि हार्दिक पंड्या पिछले साल पीठ के ऑपरेशन के बाद से ही फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं।

टॅग्स :शिखर धवनइशांत शर्माहार्दिक पंड्याभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या