INDIA vs ENGLAND: टीम इंडिया में पांच साल की देरी से आए हैं 'सरफराज खान', आईपीएस ने किया खुलासा

INDIA vs ENGLAND: भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने भले ही ठोस शुरुआत नहीं की। लेकिन पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने पांच विकेट पर 326 रन बना लिए हैं

By धीरज मिश्रा | Published: February 15, 2024 06:00 PM2024-02-15T18:00:02+5:302024-02-15T18:03:49+5:30

Sarfaraz Khan late to the Indian team by 5 years INDIA vs ENGLAND IPS CV Anand | INDIA vs ENGLAND: टीम इंडिया में पांच साल की देरी से आए हैं 'सरफराज खान', आईपीएस ने किया खुलासा

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsडेब्यू टेस्ट मैच में सरफराज खान ने जीते लाखों दिल टेस्ट की पहली पारी में लगाई हाफ सेंचुरी वरिष्ठ आईपीएस सीवी आनंद ने कहा पांच साल की देरी से आए

INDIA vs ENGLAND: भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने भले ही ठोस शुरुआत नहीं की। लेकिन पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने पांच विकेट पर 326 रन बना लिए हैं। भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने टेस्ट में शतक लगाया है। वहीं, रविंद्र जडेजा ने भी करियर का चौथा शतक लगाने में कामयाबी हासिल की है।

इन सबके बीच पहले दिन सरफराज खान की भी चर्चा हो रही है। सरफराज ने अपने पहले मैच की पहली पारी में अपनी शानदार बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीत लिया। सरफराज ने डेब्यू मैच में हाफ सेंचुरी लगाई। इस दौरान, सरफराज इंग्लैंड के गेंदबाजों पर काल बन कर टूटे।

सरफराज का जहां मन करता वहां चौका लगा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक शानदार छक्का भी जड़ा। सरफराज की शानदार बल्लेबाजी देखकर दर्शक तो दर्शक आईपीएस भी तारीफ करने से नहीं चूके।

सोशल मीडिया पर वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने सरफराज के नाम एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा कि सरफराज को अंडर-19 के समय से खेलते हुए देख रहे हैं।

सीवी आनंद ने अपने पोस्ट में लिखा कि मुझे सरफराज को उसके अंडर-19 के दिनों से देखने का अवसर मिला है। क्योंकि वह और मेरा बेटा सीवी मिलिंद एशिया कप और अंडर 19 विश्व कप में टीम के साथी थे। मैंने खुद उन्हें दुबई में अंडर-19 विश्व कप के दौरान बल्लेबाजी करते हुए देखा था और उन्होंने प्रेशर वाली स्थिति में कुछ अद्भुत पारियां खेलीं।

मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि वह भारतीय टीम में 5 साल की देरी से आए हैं, इसका मुख्य कारण उनका मुंबई से यूपी और वापस शिफ्ट होना और टीम प्रबंधन के साथ उनकी अनबन है। लेकिन अब वह मुंबई और भारत ए के लिए दो साल की उत्कृष्ट बल्लेबाजी के बाद यहां हैं। मुझे आशा है कि वह आगे भी अच्छा करेंगे।

Open in app