INDIA vs ENGLAND: जडेजा के शतक के लिए सरफराज हुए आउट, रोहित ने फेंकी टोपी, देखें वीडियो

INDIA vs ENGLAND: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा नाराज हो गए हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अपने सर से टोपी निकालकर फेंक दी। सोशल मीडिया पर रोहित का गुस्सा करने वाली प्रतिक्रिया सामने आई है

By धीरज मिश्रा | Published: February 15, 2024 05:17 PM2024-02-15T17:17:06+5:302024-02-15T17:27:07+5:30

Sarfaraz Khan Sacrifices Wicket For Ravindra Jadeja Century Rohit Sharma Throws His Cap INDIA vs ENGLAND | INDIA vs ENGLAND: जडेजा के शतक के लिए सरफराज हुए आउट, रोहित ने फेंकी टोपी, देखें वीडियो

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsजडेजा के शतक के लिए सरफराज ने अपनी विकेट की कुर्बानी दी, जिस पर रोहित ने अपनी टोपी फेंक दीसरफराज खान 62 रन पर रन आउट हुएभारत और इंग्लैंड के बीच में तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला जा रहा है

INDIA vs ENGLAND: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा नाराज हो गए हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अपने सर से टोपी निकालकर फेंक दी। सोशल मीडिया पर रोहित का गुस्सा करने वाली प्रतिक्रिया सामने आई है।

दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच में तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला जा रहा है। भारत की ओर से अपना पहला मैच खेल रहे सरफराज खान ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से भारतीय दर्शकों को मनोरंजन किया। उन्होंने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

सरफराज क्रीज पर एकदम सेट थे। वहीं दूसरी तरफ रविंद्र जडेजा भी अच्छी पारी खेल रहे थे। लेकिन, अपने शतक से दूर जडेजा ने एक रन बनाने के लिए सरफराज को कॉल किया। लेकिन, फिर मना कर दिया।

इस बीच सरफराज अपनी क्रीज में नहीं पहुंच सके। और 62 रनों पर रन आउट हो गए। जडेजा के शतक के लिए सरफराज ने अपनी विकेट की कुर्बानी दी। जिस पर कप्तान रोहित शर्मा नाराज हो गए। अब उनकी नाराजगी जाहिर करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

62 रनों की पारी में लगाए चौके छक्के

रन आउट होने से पहले सरफराज खान ने महज 66 गेंदों पर शानदार 62 रन बनाए। सरफराज ने इस दौरान 9 चौके और एक शानदार छक्का भी लगाया। इस दौरान उनकी बल्लेबाजी की स्ट्राइक रेट 93.94 रही। उन्होंने जडेजा के साथ करीब 100 रनों की साझेदारी की। 

जडेजा ने लगाता शतक का चौका

सरफराज खान के रन आउट होने के बाद सिंगल लेकर रविंद्र जडेजा ने अपने करियर का चौथा शतक पूरा किया। जडेजा ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 212 गेंदों में 110 रन बना लिए। जडेजा ने इस दौरान 9 चौके और दो शानदार छक्के भी जड़े।

टीम इंडिया ने राजकोट टेस्ट के पहले दिन 86 ओवर खेले। जिसमें भारत ने पांच विकेट खोकर 326 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन का खेल शुक्रवार को समयअनुसार शुरू होगा। क्रीज पर जडेजा और कुलदीप यादव की जोड़ी मौजूद है।

Open in app