Ind vs NZ: तीसरे मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की एक हाथ से प्रैक्टिस, जीत की हैट-ट्रिक पर है नजर

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले टीम इंडिया के प्लेयर्स ने एक हाथ से अभ्यास किया।

By सुमित राय | Published: January 29, 2020 10:13 AM

Open in App
ठळक मुद्देन्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में भारतीय टीम की नजर जीत की हैट-ट्रिक पूरी करने पर होगी।भारत ने ऑकलैंड में खेले गए दो मैचों में न्यूजीलैंड को हराकर सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली थी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की नजर जीत की हैट-ट्रिक पूरी करने पर होगी। भारतीय टीम ने ऑकलैंड में खेले गए पहले दो मैचों जीत दर्ज कर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है।

तीसरे मैच में जीत के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी अनोखे अंदाज में प्रैक्टिस कर रहे हैं। मैच से पहले टीम इंडिया के प्लेयर्स ने एक हाथ से कैच पकड़ने का अभ्यास किया।

टीम इंडिया की प्रैक्टिस का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'टीम इंडिया की नई ट्रेनिंग ड्रिल कैसी है?'

बता दें कि भारतीय टीम ने ऑकलैंड में खेले गए दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से मात दी थी और पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली थी। इससे पहले भारतीय टीम ने ऑकलैंड में ही खेले गए पहले टी20 मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मैच 29 जनवरी को हैमिल्टन में खेला जाएगा।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडबीसीसीआईभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या