IPL 2020: RCB के खिलाफ खेलेंगे या नहीं रोहित शर्मा? 'हिटमैन' की चोट पर आई ये बड़ी अपडेट

मुंबई इंडियंस के गेंदबाज इस सीजन शुरू के साथ डेथ ओवरों में भी खतरनाक रहे हैं। लेकिन राजस्थान के खिलाफ इन गेंदबाजों का जादू देखने को नहीं मिला।

By अमित कुमार | Published: October 26, 2020 12:57 PM

Open in App
ठळक मुद्देटीम मैनजमेंट बीसीसीआई के निर्देशों के तहत रोहित की चोट को लेकर ज्यादा रिस्क नहीं लेना चाहती है।राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी रोहित शर्मा को बाहर बैठना पड़ा था।मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स का बल्ला जमकर हल्ला बोला।

सीएसके के खिलाफ टीम से बाहर रहे कप्तान रोहित शर्मा का राजस्थान के खिलाफ भी प्लेइंग इलेवन में नहीं थे। रोहित हैमस्ट्रिंग चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान के खिलाफ मैच नहीं खेले थे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी रोहित शर्मा का बाहर बैठना टीम के लिए महंगा पड़ गया। टीम मैनजमेंट बीसीसीआई के निर्देशों के तहत रोहित की चोट को लेकर ज्यादा रिस्क नहीं लेना चाहती है। ऐसे में रोहित जब तक पूरे फिट नहीं होते उन्हें मैदान के बाहर ही रहना पड़ेगा। 

नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी आबु धाबी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अगले मैच में हो सकती है, जिसके साथ उन्हें चोट से उबरने के लिए 10 दिनों का वक्त मिल सकेगा। बीसीसीआई की निगाहें ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हैं। ऐसे में बोर्ड चाहेगा कि रोहित शर्मा पूरी फिटनेस के साथ उस दौरे पर जाएं।

रोहित की अनुपस्थिति हालांकि चेन्नई के खिलाफ  महसूस नहीं की गई क्योंकि युवा ईशान किशन ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर नाबाद 68 रन बनाये। ऐसा ही क्विंटन डि कॉक ने भी किया जिन्होंने अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखते हुए नाबाद 46 रन बनाये। अगर रोहित आरसीबी के खिलाफ उपलब्ध नहीं हो पाते हैं तो ये दोनों फिर से पारी का आगाज करेंगे। 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स का बल्ला जमकर हल्ला बोला। स्टोक्स ने अपने दम टीम को एक बड़े स्कोर वाले मैच में जीत दिला दी। स्टोक्स ने 60 गेंदों में महज 107 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 14 चौके और तीन छक्के भी निकले। राजस्थान के लिए स्टोक्स और सैमसन के बीच 152 रनों की विनिंग पार्टनरशिप भी हुई।  

टॅग्स :रोहित शर्मामुंबई इंडियंसराजस्थान रॉयल्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या