जब महेंद्र सिंह धोनी ने मैथ्यू हेडन से की मौंगूज बैट इस्तेमाल ना करने की गुजारिश

मैथ्यू हेडन ने इस बात का खुलासा चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बातचीत में किया है। हेडन इस बैट को लेकर काफी चर्चा में रह चुके हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 09, 2020 7:16 PM

Open in App

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने एक खास बल्ले का इस्तेमाल कर तहलका मचा दिया था, जिसका नाम था मौंगूज बैट। अब इसी बल्ले को लेकर हेडन ने एक खुलासा किया है।

इस पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बताया है कि चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनसे इस बल्ले का इस्तेमाल ना करने की गुजारिश की थी। हेडन ने इसी बल्ले से साल 2010 में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 43 गेंदों पर 93 रनों की तूफानी पारी खेली थी।

सीएसके के ट्विटर हैंडल पर बात करते हुए हेडन ने बताया कि धोनी ने उनसे कहा, "मैं (धोनी) आपको वो सबकुछ दूंगा तो आप अपनी जिंदगी में चाहते हैं बस प्लीज इस बल्ले का इस्तेमाल मत करो।"

जब मैथ्यू हेडन ने पार्थिव पटेल को दी घूंसा मारने की धमकी: ब्रिस्बेन में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ये मुकाबला खेला जा रहा था। मैथ्यू हेडन अपना शतक ठोक चुके थे। इसी बीच इरफान पठान ने उन्हें आउट कर दिया। इससे हेडन काफी गुस्सा हो चुके थे। मैथ्यू हेडन आउट होकर पवेलियन की ओर लौट रहे थे। इसी बीच पार्थिव पटेल ने उनकी तरफ देखकर 'हू हू' किया, जिससे मैथ्यू हेडन बौखला उठे।

पार्थिव पटेल ने फीवर रेडियो स्टेशन के '100 घंटे 100 स्टार्स' कार्यक्रम में उस घटना को याद करते हुए बताया, "हेडन ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़े थे। उन्होंने मुझसे कहा कि यदि मैंने दोबारा ऐसा किया, तो वह मेरे मुंह पर एक घूंसा लगाएंगे। मैंने उनसे सॉरी कहा लेकिन वह बिना कुछ कहे चले गए।"

टॅग्स :एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या