New Zealand ODI squad for Bangladesh series: बांग्लादेश के खिलाफ 3 वनडे और तीन टी20 मैच, विलियमसन, साउदी को आराम, देखें टीम लिस्ट

New Zealand ODI squad for Bangladesh series: 17 दिसंबर से बांग्लादेश की टीम न्यूजीलैंड का दौरा करेगी। टीम 3 वनडे और तीन टी20 सीरीज खेलेगी। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 07, 2023 4:52 PM

Open in App
ठळक मुद्देदो अनकैप्ड खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया। 17 दिसंबर से डुनेडिन से सीरीज की शुरुआत हो रही है। ट्रेंट बोल्ट ने बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू मैचों के लिए खुद को अनुपलब्ध कर लिया है।

New Zealand ODI squad for Bangladesh series: न्यूजीलैंड की टीम बांग्लादेश से दो टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही है। कीवी टीम सीरीज में 1-0 से पीछे है। 17 दिसंबर से बांग्लादेश की टीम न्यूजीलैंड का दौरा करेगी। टीम 3 वनडे और तीन टी20 सीरीज खेलेगी। 

इस बीच न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ संभावित घरेलू एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए गुरुवार को दो अनकैप्ड खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया। 17 दिसंबर से डुनेडिन से सीरीज की शुरुआत हो रही है। अनुभवी सीम गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू मैचों के लिए खुद को अनुपलब्ध कर लिया है।

न्यूजीलैंड टीम: टॉम लैथम (कप्तान), आदि अशोक, फिन एलन, टॉम ब्लंडेल, मार्क चैपमैन, जोश क्लार्कसन, जैकब डफी, काइल जैमीसन, एडम मिल्ने, हेनरी निकोल्स, विल ओ'रूर्के, रचिन रवींद्र, ईश सोढ़ी, विल यंग।

मैच का विवरणः न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश-

1ः पहला वनडे, यूनिवर्सिटी ओवल, डुनेडिन, 17 दिसंबर

2ः दूसरा वनडे, सैक्सटन ओवल, नेल्सन, 20 दिसंबर

3ः तीसरा वनडे, मैकलीन पार्क, नेपियर, 23 दिसंबर।

1ः पहला टी20, मैकलीन पार्क, नेपियर, 27 दिसंबर

2ः दूसरा टी20, बे ओवल, माउंट माउंगानुई, 29 दिसंबर

3ः तीसरा बे ओवल, माउंट माउंगानुई, 31 दिसंबर।

ऑलराउंडर जोश क्लार्कसन और सीमर विल ओ'रूर्के को पहली बार बुलाया गया है। न्यूजीलैंड ने केन विलियमसन और टिम साउदी सहित कई सितारों को घरेलू सीरीज के लिए आराम दिया है। लेग स्पिनर आदि अशोक को संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ पिछले अगस्त में अपने ट्वेंटी-20 डेब्यू के बाद पहली बार वनडे टीम में शामिल किया गया है।

विकेटकीपर टॉम लैथम की कप्तानी वाली टीम में सात खिलाड़ी शामिल हैं, जो एकदिवसीय विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचे थे। स्टार रचिन रवींद्र भी शामिल हैं, जिन्होंने टूर्नामेंट के दौरान तीन शतक लगाए थे। अगले साल दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट से पहले ब्लैक कैप्स के प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया है। 

टॅग्स :न्यूजीलैंड क्रिकेट टीमकेन विलियम्सनटॉम लैथमटिम साउदीट्रेंट बोल्टबांग्लादेश क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या