IPL 2022: गुजरात टाइटंस कप्तान बाहर, चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ ये खिलाड़ी कर रहा कप्तानी, देखें प्लेइंग इलेवन

IPL 2022: राशिद खान ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 17, 2022 7:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देटाइटंस ने अल्जारी जोसेफ और रिद्धिमान साहा को पदार्पण का मौका दिया है।चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछला मैच जीतने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। सीएसके ने इस सत्र में जडेजा को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है।

IPL 2022: हार्दिक पंड्या के ग्रोइन की चोट के कारण बाहर होने पर गुजरात टाइटंस की अगुआई कर रहे राशिद खान ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

टाइटंस ने अल्जारी जोसेफ और रिद्धिमान साहा को पदार्पण का मौका दिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछला मैच जीतने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। सीएसके ने इस सत्र में जडेजा को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है।

पांच में से चार मैचों में जीत दर्ज की। गुजरात टाइटन्स को एकमात्र हार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली लेकिन टीम ने राजस्थान रॉयल्स पर 37 रन की जीत से वापसी की। जडेजा को हालांकि टीम के साथ मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा जिसमें टीम ने अपने पहले चार मैच गंवा दिये थे लेकिन टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर पर 23 रन की जीत से खाता खोला।

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी।

गुजरात टाइटन्स (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान (कप्तान), अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी।

टॅग्स :आईपीएल 2022गुजरात टाइटन्सहार्दिक पंड्याचेन्नई सुपर किंग्सरवींंद्र जडेजा
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या