IPL 2020 RCB vs RR, Playing 11: RCB के खिलाफ राजस्थान ने किया ये बड़ा बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करेगी। ऐसे में टीम की कोशिश आरसीबी के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने की होगी।

By अमित कुमार | Published: October 03, 2020 3:25 PM

Open in App
ठळक मुद्देयशस्वी जायसवाल को एक बार फिर कप्तान स्टीव स्मिथ ने प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं दिया है। राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी दोनों ने अब तक तीन मैचों में से दो में जीत दर्ज की है।

राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। बेंगलोर की टीम ने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है। राजस्थान ने अंकित राजपूत की जगह महिपाल लोमरोर को शामिल किया। अंकित राजपूत पिछले दो मैचों के दौरान राजस्थान का हिस्सा थे, लेकिन आज के मुकाबले में उन्हें जगह नहीं दी गई है। 

युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को एक बार फिर कप्तान स्टीव स्मिथ ने प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं दिया है। यशस्वी जायसवाल को टीम में लेने की मांग उठ रही थी लेकिन जोस बटलर के शीर्ष क्रम में खेलने से उन्हें मध्यक्रम में ही मौका मिल पा रहा है। राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी दोनों ने अब तक तीन मैचों में से दो में जीत दर्ज की है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन- 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, एडम जांपा।

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, टॉम कर्रन, श्रेयस गोपाल, महिपाल लोमरोर, जयदेव उनादकट। 

टॅग्स :स्टीव स्मिथविराट कोहलीराजस्थान रॉयल्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या