IND-W vs AUS-W, 3rd ODI: 16 साल से ऑस्ट्रेलिया को घरेलू मैदान पर नहीं हरा पाई भारतीय टीम, ऑफ स्पिनर ने कहा-आज रिकॉर्ड तोड़ेंगे!

IND-W vs AUS-W, 3rd ODI: भारत ने घरेलू धरती पर ऑस्ट्रेलिया से लगातार नौ वनडे मैच गंवाए हैं जिनमें वर्तमान सीरीज के पहले दो मैच भी शामिल है।  

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 02, 2024 11:24 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे में आखिरी बार अपने मैदान पर 23 फरवरी 2007 को चेन्नई में हराया था। एक टीम के रूप में हमने काफी सुधार किया है फिर चाहे वह गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी। जल्द से जल्द उनका विजय अभियान थामने का प्रयास करेंगे।

IND-W vs AUS-W, 3rd ODI: भारतीय महिला टीम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पिछले 16 साल से ऑस्ट्रेलिया को अपने घरेलू मैदान पर नहीं हरा पाई है लेकिन ऑफ स्पिनर दीप्ति शर्मा ने कहा कि उनकी टीम अपने इस प्रतिद्वंद्वी के विजय अभियान पर रोक लगाने के लिए प्रतिबद्ध है।

भारत ने घरेलू धरती पर ऑस्ट्रेलिया से लगातार नौ वनडे मैच गंवाए हैं जिनमें वर्तमान सीरीज के पहले दो मैच भी शामिल है। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे में आखिरी बार अपने मैदान पर 23 फरवरी 2007 को चेन्नई में हराया था। दीप्ति ने कहा,‘‘जीत और हार खेल का हिस्सा हैं, लेकिन एक टीम के रूप में हमने काफी सुधार किया है फिर चाहे वह गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी।

हम जल्द से जल्द उनका विजय अभियान थामने का प्रयास करेंगे।’’ उन्होंने कहा,‘‘हमारी टीम में बहुत सुधार हुआ है। इससे पहले जब भी हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते थे तो मैच इतने करीबी नहीं होते थे। पिछले मैच में यह हमारे लिए सकारात्मक पहलू रहा कि हम मैच को आखिर तक ले गए।’’

दीप्ति ने कहा कि टीम पिछले मैच के सकारात्मक पहलुओं के साथ अगले मैच में उतरेगी। उन्होंने कहा,‘‘हमने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया। स्पिनर और तेज गेंदबाजों ने उन्हें बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। बल्लेबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। बीच के ओवरों में बल्लेबाजों ने अच्छी साझेदारियां निभाई।’’

टॅग्स :टीम इंडियाऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमहरमनप्रीत कौर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या