Ind vs NZ, 3rd T20 Live Streaming: जानें कब और कहां देख पाएंगे भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरे मैच का लाइव प्रसारण

Ind vs NZ, 3rd T20 Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच 10 फरवरी को हैमिल्टन में खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: February 09, 2019 4:32 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत-न्यूजीलैंड के बीच 10 फरवरी को खेला जाएगा तीसरा टी20 मैच।भारतीय-न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है।न्यूजीलैंड ने पहले मैच में 80 रनों से और भारत ने दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की थी।

न्यूजीलैंड को उसकी जमीन पर 5 मैचों की वनडे सीरीज में 4-1 से मात देने के बाद भारतीय टीम रविवार टी20 सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी। तीन मैचों की टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर चल रही है। वेलिंग्टन में खेले गए पहले मैच में न्यूजीलैंड ने 80 रनों से जीत दर्ज कर बढ़त बनाई, लेकिन भारतीय टीम ने ऑकलैंड में खेले गए दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी कर ली।

कब और कहां खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 10 फरवरी (रविवार) को भारतीय समय के अनुसार दोपहर 12.30 बजे से हैमिल्टन के सेडॉन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण टीवी पर कैसे देख सकेंगे ?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है।

मोबाइल पर किस तरह देख पाएंगे भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच ?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच का लाइव अपडेट lokmatnews.in पर पढ़ सकते हैं।

किन खिलाड़ियों के हाथ में होगी भारत-न्यूजीलैंड की कमान ?

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में होगी, वहीं केन विलियमसन न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी करेंगे।

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, मोहम्मद शमी, शुभमन गिल, क्रुणाल पांड्या, विजय शंकर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार।

टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम : केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कोलिन डि ग्रैंडहोम, लोकी फर्ग्युसन, स्काट कुगेलिन, डेरिल मिशेल, कोलिन मुनरो, जिमी नीशाम, मिशेल सेंटनर, टिम सेइफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउथी और रोस टेलर।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडरोहित शर्माकेन विलियम्सन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या