IND vs AUS 2nd Test: अपने 100वें टेस्ट मुकाबले से पहले प्रधानमंत्री मोदी से मिले चेतेश्वर पुजारा, ट्विटर पर साझा की तस्वीरें

पुजारा ने ट्विटर पर लिखा, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलना एक सम्मान की बात थी। मैं अपने 100वें टेस्ट से पहले बातचीत और प्रोत्साहन को संजो कर रखूंगा। धन्यवाद पीएमओ।"

By रुस्तम राणा | Published: February 14, 2023 10:36 PM

Open in App
ठळक मुद्दे100वें टेस्ट मैच से पहले पुजारा और उनकी पत्नी पूजा पबरी ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात कीक्रिकेटर ने ट्विटर लिखा- हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलना एक सम्मान की बात थीपीएम मोदी ने भी इस ट्वीट के जवाब में लिखा, आज पूजा और आपसे मिलकर खुशी हुई

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने देश के लिए अपने 100वें टेस्ट मैच से पहले मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पुजारा उस भारतीय टीम का हिस्सा हैं जो इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल रही है। भारत 17 फरवरी से दिल्ली में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलने वाला है।

भारत के लिए यह पुजारा का 100वां टेस्ट होगा। पुजारा और उनकी पत्नी पूजा पबरी ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की। पुजारा ने ट्विटर पर लिखा, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलना एक सम्मान की बात थी। मैं अपने 100वें टेस्ट से पहले बातचीत और प्रोत्साहन को संजो कर रखूंगा। धन्यवाद पीएमओ।"

पीएम मोदी ने भी इस मुलाकात को लेकर ट्विटर पर लिखा, आज पूजा और आपसे मिलकर खुशी हुई। आपके 100वें टेस्ट और आपके करियर के लिए शुभकामनाएं।

पुजारा ने भारत के लिए सबसे लंबे प्रारूप में 44 से अधिक की औसत से 7,000 से अधिक रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम पर 19 शतक हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में सौराष्ट्र और चेन्नई सुपर किंग्स सहित भारत में कई घरेलू टीमों के लिए भी खेला है। पुजारा को व्यापक रूप से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजों में से एक माना जाता है और हाल के वर्षों में प्रारूप में भारत की सफलता का एक अभिन्न अंग रहा है।

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट में भारत ने पारी और 132 रनों से जीत दर्ज की है। स्पिनरों ने मैच में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। दूसरा टेस्ट मैच 17 से 21 फरवरी तक दिल्ली में होना है। श्रेयस अय्यर को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करने के बाद भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

टॅग्स :चेतेश्वर पुजाराटेस्ट क्रिकेटनरेंद्र मोदीटीम इंडियाऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमPMO
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या