U19 Women's T20 WC: विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की हार, बांग्लादेश ने किया कमाल, 12 गेंद पहले बाजी मारी, देखें वीडियो

U19 Women's T20 WC: ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 130 रन बनाए, जवाब में बांग्लादेश ने 12 गेंद पहले बाजी मार ली। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 15, 2023 2:10 PM

Open in App
ठळक मुद्देबांग्लादेश की अंडर-19 महिला टीम ने टी-20 विश्व कप की अविश्वसनीय शुरुआत की। बेनोनी में ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से हरा दिया। दिलारा अख्तर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

U19 Women's T20 WC: अंडर 19 टी20 विश्व कप के पहले मैच बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 130 रन बनाए, जवाब में बांग्लादेश ने 12 गेंद पहले बाजी मार ली। 

बांग्लादेश की अंडर-19 महिला टीम ने टी-20 विश्व कप की अविश्वसनीय शुरुआत की। बेनोनी में ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 22 पर अपने पहले दो विकेट खो दिए थे। क्लेयर मूर ने अर्धशतक बनाई।

बांग्लादेश के लिए मारूफा अख्तर और दिशा बिस्वास ने दो-दो विकेट लिए। रन-चेस में बांग्लादेश की शुरुआत सबसे खराब रही। जैसे ही सुमैया ने बांग्लादेश के लिए विजयी रन बनाए, डग आउट में जमकर जश्न मनाया गया। जब टीम खेल के बाद ड्रेसिंग रूम में वापस आने लगी, तो प्रशंसकों ने भी मैदान पर जश्न मनाया।

बांग्लादेश के क्रिकेटरों को स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा करनी पड़ी। दिलारा अख्तर को उनकी 40 रन की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। एक अन्य मैच में संयुक्त अरब अमीरात ने स्काटलैंड को 6 विकेट से मात दी। श्रीलंका महिला टीम ने अमेरिकी टीम को 7 विकेट से मात दी। 

टॅग्स :आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कपबांग्लादेश क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमआईसीसी
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या