शाहरुख खान को उम्मीद, अगर ऐसा हुआ तो हो सकता है आईपीएल का 13वां सीजन

बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया था, जिसके बाद फ्रेंचाइजी के मालिकों ने आईपीएल संचालन परिषद की बैठक से पहले मुलाकात की।

By भाषा | Published: March 14, 2020 4:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देशाहरुख खान ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि कोविड-19 महामारी के मामलों में कमी होगी।शाहरुख ने कहा कि स्थगित आईपीएल जरूरी स्वास्थ्य संबंधित ऐहतियातों के साथ आगे बढ़ेगा।

मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक और बालीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार को कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि कोविड-19 महामारी के मामलों में कमी होगी और स्थगित आईपीएल जरूरी स्वास्थ्य संबंधित ऐहतियातों के साथ आगे बढ़ेगा।

बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया था। इस फैसले के एक दिन बाद फ्रेंचाइजी के मालिकों ने यहां आईपीएल संचालन परिषद की बैठक से पहले मुलाकात की।

शाहरुख खान ने ट्वीट किया, ‘‘सभी फ्रेंचाइजी के मालिकों से मैदान के बाहर मिलकर अच्छा लगा। बीसीसीआई और आईपीएल के बीच बैठक में भी वही बात दोहरायी गयी जैसा कि हम सभी महसूस करते हैं कि दर्शकों, खिलाड़ी प्रबंधन और हम जहां खेलते हैं, उन शहरों की सुरक्षा सबसे अहम है। स्वास्थ्य एजेंसियों और सरकार के सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जायेगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘उम्मीद करते हैं कि वायरस का जोर कम होगा ताकि आईपीएल आयोजित हो सके। बीसीसीआई और टीम मालिक सरकार के साथ संपर्क रखेंगे और हर किसी के के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए फैसला करेंगे। सभी से मिलकर अच्छा लगा और फिर बार बार हाथों को स्वच्छ किया।’’

टॅग्स :शाहरुख़ खानइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)बीसीसीआईकोलकाता नाइट राइडर्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या