डेल स्टेन ने गूगल से मांगी विकिपीडिया पर दी गई गलत जानकारी को एडिट करने के लिए मदद, खुद हो गए ट्रोल

Dale Steyn: दक्षिण अफ्रीका के स्टार तेज गेंदबाज डेल स्टेन इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 06, 2020 4:17 PM

Open in App
ठळक मुद्देडेल स्टेन ने वर्ल्ड तप 2019 के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया थास्टेन इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं हैं

दक्षिण अफ्रीका के स्टार तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करते हुए कई फैंस को चौंका दिया था। 36 वर्षीय स्टेन अब भी सीमित ओवरों में खेल रहे हैं। 

अपने सीमित ओवरों के करियर को लंबा खींचने की कोशिश में ही उन्होंने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा है। ये स्टार गेंदबाज इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। 

स्टेन ने मांगी विकिपीडिया की जानकारी एडिट करने को लेकर मदद

स्टेन ने हाल ही में ट्विटर पर विकिपीडिया पर खुद को लेकर एक जानकारी को गलत जानकारी को एडिट किए जाने को लेकर सहायता मांगी, जिसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

स्टेन ने ट्वीट किया, 'क्या गूगल से कोई विकिपीडिया पर मेरे बारे में दी गई जानकारी को बदले में मदद कर सकता है? मेरे बारे में एक बहुत ही गंभीर जानकारी झूठी है, जिसे मैं बदलना चाहूंगा।'

अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए डेल स्टेन

अपने इस ट्वीट के बाद डेल स्टेन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए और फैंस ने कई मजेदार कमेंट किए।

स्टेन हालांकि सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं फैंस के सवालों के जवाब भी देते हैं, लेकिन वह कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं। 

वहीं डेल स्टेन की गैरमौजूदगी में दक्षिण अफ्रीकी टीम ने मंगलवार को केपटाउन में खेले पहले वनडे मैच में क्विंटन डि कॉक की अगुवाई में इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया। इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच 7 फरवरी को खेला जाएगा।

टॅग्स :डेल स्टेनदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या