Kulmeet Bawa: मुख्य राजस्व अधिकारी बने कुलमीत बावा, जानें कौन हैं...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 12, 2024 02:01 PM2024-01-12T14:01:42+5:302024-01-12T14:02:32+5:30

Kulmeet Bawa News: एसएपी बिजनेस टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म के मुख्य राजस्व अधिकारी के रूप में वैश्विक भूमिका में पदोन्नत किया है।

who is Kulmeet Bawa News SAP elevates Kulmeet Bawa as chief revenue officer of Business Tech Platform | Kulmeet Bawa: मुख्य राजस्व अधिकारी बने कुलमीत बावा, जानें कौन हैं...

file photo

Highlights दुनिया भर में एसएपी बीटीपी का वृद्धि संबंधी काम संभालेंगे। बिजनेस एआई के साथ नवाचार करने में मदद करने का व्यापक अनुभव है।के बावा 2020 में एसएपी इंडिया से जुड़े थे।

Kulmeet Bawa News: एंटरप्राइज रिसोर्सेज प्लानिंग सॉफ्टवेयर कंपनी एसएपी ने अपने भारतीय उपमहाद्वीप के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक कुलमीत बावा को एसएपी बिजनेस टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म के मुख्य राजस्व अधिकारी के रूप में वैश्विक भूमिका में पदोन्नत किया है।

कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, अपनी नई भूमिका में बावा एसएपी की कृत्रिम मेधा, डेटा तथा एनालिटिक्स, स्वचालन तथा एकीकरण सहित दुनिया भर में एसएपी बीटीपी का वृद्धि संबंधी काम संभालेंगे। एसएपी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी क्लाउडियो मुरुज़ाबल ने बयान में कहा, ‘‘ कुलमीत के पास व्यवसायों को ‘क्लाउड’ परिवर्तन के जरिए नए अवसर तलाशने, उनके डेटा को अनुकूलित करने और बिजनेस एआई के साथ नवाचार करने में मदद करने का व्यापक अनुभव है।

मैं कुलमीत के इन कौशलों को दुनिया भर के ग्राहकों तक पहुंचाने की भूमिका में आने को लेकर उत्साहित हूं।’’ बावा फरवरी तक अपनी वर्तमान पद पर बने रहेंगे। इस दौरान एसएपी इंडिया के लिए एक नए प्रमुख की घोषणा की जाएगी। बावा 2020 में एसएपी इंडिया से जुड़े थे।

Web Title: who is Kulmeet Bawa News SAP elevates Kulmeet Bawa as chief revenue officer of Business Tech Platform

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे