लाइव न्यूज़ :

मौत और गिरफ्तारी की फर्जी खबरों पर शुगर कॉस्मेटिक्स CEO विनीता सिंह ने दी प्रतिक्रिया, यहां जानें क्या कहा

By आकाश चौरसिया | Published: April 20, 2024 5:13 PM

विनीता सिंह ने 'एक्स' पर लिखकर कहा कि अभी भी गलत तरीके इस खबर को पीआर के द्वारा पेश किया जा रहा है। सबसे बड़ी बात तो ये है कि उनकी मां को भी इसे लेकर फोन किया गया और गलत जानकारी दी गई।

Open in App
ठळक मुद्देशुगर कॉसमेटिक्स की सीईओ ने फर्जी खबरों को लेकर लिखाउन्होंने कहा कि कई जगह शिकायत की, लेकिन मदद नहीं मिलीये भी बताया कि उनकी मां को भी इससे दो-चार होना पड़ा

नई दिल्ली: भारतीय बिजनेस वूमेन विनीता सिंह ने अपनी मौत और गिरफ्तारी की वायर हो रही जानकारी पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी बात रखते हुए कई खुलासे किये। विनीता शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ और शार्क टैंक इंडिया की पैनल में से एक हैं।  'एक्स' पर लिखकर उन्होंने बताया कि वो पिछले कुछ हफ्तों से इस मुद्दे से दो चार हो रही हैं, जिसे लेकर गलत संदेश फैलाया जा रहा है।

पोस्ट के जरिए बताया कि पेड पीआर बता रहा है कि उनकी मृत्यु हो गई और उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। विनीता सिंह ने एक्स पर लिखा, 'इससे वो पिछले 5 हफ्तों में मृत्यु हो गई और उनके इस दौरान हिरासत में लिया गया है, ऐसा पेड पीआर द्वारा किया गया, जिसका उन्होंने खुलासा किया है। उन्होंने ये भी पहले तो इसे नजरअंदाज किया, फिर मेटा प्लेटफॉर्म पर भी रिपोर्ट की, मुंबई पुलिस को भी इसकी शिकायत की, लेकिन अभी भी गलत तरीके इस खबर को पीआर के द्वारा पेश किया जा रहा है'। सबसे बड़ी बात तो ये है कि उनकी मां को भी इसे लेकर फोन किया गया और गलत जानकारी दी गई।

बाद की एक पोस्ट में, उन्होंने चिंता जताते हुए मेटा इंडिया, मुंबई पुलिस, साइबर दोस्त, महासाइबर1 और सीपी मुंबई पुलिस ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया।

अपनी पोस्ट में, उन्होंने कुछ कहानियों के स्क्रीनशॉट भी साझा किए, जिनमें उनकी मौत और गिरफ्तारी के बारे में बताया गया था।

टॅग्स :ट्विटरमुंबई पुलिसMumbai Police's Crime Branch
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टगाजियाबाद के युवक ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बुक की कैब, सलमान खान के घर का दिया लोकेशन, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्राइम अलर्टSalman Khan Residence Firing: "सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले केवल 'धमकाना' चाहते थे, 'हत्या' करना मकसद नहीं था", मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा

विश्वपाकिस्तान में 'एक्स' अस्थायी रूप से बैन, मंत्रालय ने बताया क्यों उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड चुस्कीबेटे सलमान को जान से मारने की धमकी पर पहली बार बोले सलीम खान, कहा- "ऐसे जाहिल लोगों की क्या बात करे जो..."

भारतCM एकनाथ शिंदे ने लॉरेंस बिश्नोई को दी चेतावनी, सलमान खान से मिलकर बोले- "बिश्नोई को कर देंगे खत्म"

कारोबार अधिक खबरें

कारोबारGold Price Today 20 April 2024: सोने ने तोड़ा रिकॉर्ड 75 हजार के पार पहुंचा, जानें आज का सोने का भाव

कारोबारHDFC Bank Q4 Results: बैंक को सीधे 16,512 करोड़ रुपए का फायदा, NPA में आई इतने फीसदी की कमी

कारोबारबिटकॉइन हॉल्टिंग क्या है, कितना महत्वपूर्ण है, यहां जानें..

कारोबारएलन मस्क का भारत दौरा स्थगित, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी योजना

कारोबारShare Market: शेयर बाजारों में चार दिनों से जारी गिरावट थमी, सेंसेक्स 599 अंक उछला