Paytm LPG offer: पेटीएम ने दिया ऑफर, फ्री में पा सकते हैं एलपीजी सिलेंडर, नए यूजर्स को फ्लैट 30 रुपये कैशबैक, जानिए मामला

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 5, 2022 04:25 PM2022-02-05T16:25:30+5:302022-02-05T16:27:29+5:30

Paytm LPG offer: देश भर में लाखों उपयोगकर्ता पहले से ही अपने एलपीजी सिलेंडर बुक करने के लिए पेटीएम का उपयोग करते हैं।

Paytm LPG offer Free LPG cylinder booking from Bharat Gas, HP Gas and Indane flat Rs 30 cashback new users  | Paytm LPG offer: पेटीएम ने दिया ऑफर, फ्री में पा सकते हैं एलपीजी सिलेंडर, नए यूजर्स को फ्लैट 30 रुपये कैशबैक, जानिए मामला

उपयोगकर्ता को केवल 'बुक गैस सिलेंडर' टैब पर जाना है।

Highlightsइंडेन, एचपी गैस और भारत गैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू है।पेटीएम उपयोगकर्ताओं को अपना सिलेंडर मुफ्त में प्राप्त करने का मौका मिलता है।केवल कूपन कोड 'फ्रीगैस' का उपयोग करना होगा।

Paytm LPG offer: पेटीएम ने अपने प्लेटफॉर्म के जरिए एलपीजी सिलेंडर बुक करने वाले नए यूजर्स के लिए एक नई डील की घोषणा की है। नए उपयोगकर्ता पेटीएम ऐप पर अपनी पहली एलपीजी बुकिंग पर 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

डील नए और पुराने दोनों उपभोक्ता के लिए हैं। इसके लिए आपको पेटीएम ऐप पर पेमेंट करने से पहले 'FIRSTCYLINDER' प्रोमो कोड का प्रयोग करना होगा। यह कैशबैक ऑफर सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों - इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू है।

उपयोगकर्ताओं के पास पेटीएम पोस्टपेड नामक पेटीएम नाउ पे लेटर प्रोग्राम में नामांकन करके सिलेंडर बुकिंग के लिए अगले महीने भुगतान करने का विकल्प भी होगा। इसके अलावा, मौजूदा पेटीएम उपयोगकर्ताओं को अपना सिलेंडर मुफ्त में प्राप्त करने का मौका मिलता है। पेटीएम ऐप पर भुगतान प्रक्रिया को पूरा करने से पहले उन्हें केवल कूपन कोड 'फ्रीगैस' का उपयोग करना होगा।

कंपनी ने हाल ही में एक नई सुविधा जोड़कर ऐप पर एलपीजी बुकिंग अनुभव को अपडेट किया है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने गैस सिलेंडर और स्वचालित रिफिल रिमाइंडर की डिलीवरी को ट्रैक करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता ऐप पर बुक गैस सिलेंडर टैब पर टैप कर सकते हैं और बुकिंग प्रक्रिया शुरू करने के लिए गैस सेवा प्रदाता का चयन कर सकते हैं।

उपयोगकर्ता को केवल 'बुक गैस सिलेंडर' टैब पर जाना है। गैस कंपनी का चयन करना होगा। मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/उपभोक्ता संख्या दर्ज करना है और फिर पेटीएम वॉलेट जैसे भुगतान के अपने पसंदीदा तरीके का उपयोग करके भुगतान करना है। सिलेंडर को निकटतम गैस एजेंसी द्वारा पंजीकृत पते पर पहुंचाया जाता है। हालांकि ऑफर सभी अकाउंट पर उपलब्ध नहीं है।

Web Title: Paytm LPG offer Free LPG cylinder booking from Bharat Gas, HP Gas and Indane flat Rs 30 cashback new users 

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे