महामारी से ग्राहकों की संख्या प्रभावित, जून बाद जोर पकड़ सकती है गतिविधि: आदित्य बिड़ला फैशन

By भाषा | Updated: May 29, 2021 19:13 IST2021-05-29T19:13:11+5:302021-05-29T19:13:11+5:30

Pandemic affected the number of customers, activity may pick up after June: Aditya Birla Fashion | महामारी से ग्राहकों की संख्या प्रभावित, जून बाद जोर पकड़ सकती है गतिविधि: आदित्य बिड़ला फैशन

महामारी से ग्राहकों की संख्या प्रभावित, जून बाद जोर पकड़ सकती है गतिविधि: आदित्य बिड़ला फैशन

नयी दिल्ली, 29 मई आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (एबीएफआरएल) ने कहा कि महामारी से उसके ग्राहकों की संख्या पर काफी असर पड़ा है और मार्च 2021 तिमाही के आखिर में वृद्धि मंद पड़ गयी। कंपनी को उम्मीद है कि जून के बाद आर्थिक गतिविधि के धीरे-धीरे जोर पकड़ेगी।

एबीएफआरएल ने कोविड के असर को लेकर अपनी ताजा रपट में कहा कि कंपनी अपनी आपूर्ति श्रृंखला और जरूरी डिजिटल ढांचे को मजबूत कर रही है। कंपनी को उम्मीद है कि उसके ई-कॉमर्स कारोबार के सभी खंडों की वृद्धि पिछले सभी वर्षों से ऊंची होगी।

कंपनी ने कहा कि सह नेटवर्क का विस्तार के लिए आक्रमक रणनीति पर काम करेगी।

आदित्य बिड़ला समूह की इसकंपनी ने कहा, "हमें उम्मीद है कि त्योहारों के मौसम में हमारा प्रदर्शन पिछले वर्षों की तरह ही अच्छा होगा और ग्राहकों को एक सुरक्षित खरीदारी का अनुभव मिलेगा। हम उम्मीद करते हैं कि वित्तीय वर्ष 2021-22 की पहली तिमाही के बाद आने वाले महीनों में आर्थिक गतिविधि धीरे-धीरे जोर पकड़ेगी।"

कंपनी ने कहा कि दिल्ली, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु आदि सहित देश के बड़े हिस्सों में लॉकडाउन लगे होने की वजह से चौथी तिमाही के आखिर में उसके स्टोर में आने वाले ग्राहकों की संख्या पर काफी असर पड़ा।

एबीएफआरएल ने कहा कि 25 मई, 2021 को देश में उसके कुल 3,212 स्टोर में से 419 स्टोर ही काम कर रहे थे।

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