लाइव न्यूज़ :

OLA EV Scooter: ओला ने 'एस 1', 'एक्स+' के फरवरी प्राइस 31 मार्च तक किए कंटिन्यू, यहां पढ़ें पूरी खबर

By आकाश चौरसिया | Published: March 04, 2024 4:26 PM

OLA EV Scooter: बेंगलुरु स्थित कंपनी ने फरवरी में करीब 35,000 इकाइयां रजिस्टर्ड हैं, जो EV सेगमेंट में दोपहिया वाहन निर्माता के चार्ट में शीर्ष पर रही।

Open in App
ठळक मुद्देOLA EV Scooter इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी ओला ने अपने EV स्कूटर के जारी रेट की अवधि बढ़ाई OLA EV Scooter ओला ने एस 1 एक्स+, एस 1 एयर और एस 1 प्रो के दाम में ये कियाOLA EV Scooter जानें अब क्या और किस मॉडल में किए बदलाव

OLA EV Scooter: इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी ओला ने अपने EV स्कूटर में चल रही छूट को 31 मार्च तक बढ़ा दिया है। ईवी निर्माता ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' एक पोस्ट शेयर कर ग्राहकों के लिए लिखा, "जब आप पूछते हैं, तो हम कैसे मना कर सकते हैं? आपकी मांग पर, कीमत में गिरावट 31 तारीख तक बढ़ा दी गई है, आप अभी जाएं और अपना ओला एस1 प्राप्त करें।"

OLA EV Scooter: ओला ने एस 1 एक्स+, एस 1 एयर और एस 1 प्रो के दाम में पिछले महीने कटौती की थी। यह ईवी कंपनी ओला के प्रमुख मॉडल में एस 1 प्रो की (एक्स-शोरूम) 1,30 लाख रुपए में 17,500 रुपए में गिरावट हुई है। इससे पहले तक ओला की ईवी व्हीकल की कीमत 1,47,500 लाख रुपये एक्स-शोरूम थी।

OLA EV Scooter: एस 1 एयर के दामो भी 15,000 रुपए एक्स शोरूम कम हुए, जो अभी तक 1.05 लाख रुपए पर अटके हुए थे, जबकि पहले तक यह 1.20 लाख रुपए पर मार्केट प्राइस थे। ओला एस 1 एक्स+ के दामों में भी 25 हजार की कटौती कंपनी ने की है, जिसका पहले एक्स शोरूम प्राइस 1.10 लाख रुपए था और अब इसका रेट 85 हजार रुपए हो गया था। 

OLA EV Scooter: बेंगलुरु स्थित कंपनी ने फरवरी में करीब 35,000 इकाइयां रजिस्टर्ड हैं, जो EV सेगमेंट में दोपहिया वाहन निर्माता के चार्ट में शीर्ष पर रही। कंपनी ने फरवरी में अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की और पिछले साल के इसी महीने की तुलना में सालाना आधार पर लगभग 100 फीसदी की प्रभावशाली वृद्धि दर्ज की।

OLA EV Scooter: ओला इलेक्ट्रिक ने बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अपने संपूर्ण उत्पाद लाइनअप के लिए वारंटी के साथ 8-वर्ष/80,000 किलोमीटर की विस्तारित बैटरी भी पेश की है। कंपनी अपने सेवा नेटवर्क को 50 प्रतिशत तक विस्तारित करने की भी योजना बना रही है, जो अप्रैल 2024 तक देश भर में मौजूदा 414 सेवा केंद्रों से बढ़कर लगभग 600 केंद्रों तक पहुंच जाएगी। 

टॅग्स :बिजनेसओला
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारOla Cabs: कंपनी के सीईओ के बाद, सीएफओ ने कार्यभार संभालने के कुछ महीनों बाद इस्तीफा दिया

भारतLok Sabha Election 2024: PM नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी तक, इन हाई-प्रोफाइल उम्मीदवारों के पास नहीं है अपनी कार

भारतLok Sabha Election 2024: बाप रे बाप!, TDP के पेम्मासामी के पास 5705 करोड़ रु की संपत्ति, जानें CM जगन की बहन शर्मिला के पास क्या?

विश्वब्लॉग: भारत में हीरे की फीकी पड़ती चमक

विश्वऑस्ट्रेलिया में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों के लिए राहत की खबर, 2 बिलियन डॉलर का ऋण माफ

कारोबार अधिक खबरें

कारोबारGold Price Today 16 May 2024: महंगा हुआ सोना, जानें आपके शहर में क्या है रेट

कारोबारहमारी कमाई आपके पास और आप.., निर्मला सीतारमण का टैक्स के सवाल पर मजाकिया जवाब

कारोबारसरकार हमारी 'स्लीपिंग पार्टनर', मैं 'वर्किंग पार्टनर' जिसकी कोई इनकम नहीं, निर्मला सीतारमण के सामने ब्रोकर का छलका दर्द

कारोबारTech Mahindra के पूर्व कार्यकारी उपाध्यक्ष विनीत नैय्यर का निधन, उद्योग जगत में शोक की लहर

कारोबार​​​​​​​SBI FD rate hike: भारतीय स्टेट बैंक ने दिया तोहफा, एफडी कराने वालों को मिलेगा इतना प्रतिशत ब्याज, यहां चेक करें रेट, नई दरें 15 मई 2024 से प्रभावी