Mukka Proteins IPO: बाजार में मुक्का प्रोटीन्स के खुले आईपीओ, आज इस कीमत पर होंगे बंद, यहां पढ़ें..

By आकाश चौरसिया | Published: March 4, 2024 11:28 AM2024-03-04T11:28:06+5:302024-03-04T11:36:19+5:30

IPO Allotment Status: मुक्का प्रोटीन्स आईपीओ 29 फरवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और आज यानी 4 मार्च को बंद हो जाएगा। बीएसई के आंकड़ों के मुताबिक, शुरुआत में बाजार के अंदर इसे लेकर निवेशकों का अच्छा रुख रहा।

Mukka Proteins IPO opens in the market will close today at this price | Mukka Proteins IPO: बाजार में मुक्का प्रोटीन्स के खुले आईपीओ, आज इस कीमत पर होंगे बंद, यहां पढ़ें..

फाइल फोटो

Highlightsमुक्का प्रोटीन्स आईपीओ 29 फरवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला थाआज यानी 4 मार्च को बंद हो जाएगाशुरुआत में बाजार के अंदर इसे लेकर निवेशकों का अच्छा रुख रहा

IPO Allotment Status: मुक्का प्रोटीन्स आईपीओ 29 फरवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और आज यानी 4 मार्च को बंद हो जाएगा। बीएसई के आंकड़ों के मुताबिक, शुरुआत में बाजार के अंदर इसे लेकर निवेशकों का अच्छा रुख रहा, पहले धीमी शुरुआत हुई, जिसमें इसे 2.47 फीसदी लोगों ने इसे सब्सक्राइब किया, दूसरे दिन 6.97 गुना वृद्धि हुई है। मक्का प्रोटीन्स लिमिटेड मछली से जुड़ा खाना, मछली का तेल और मछली से पेस्ट भी बनाती है। 

IPO Allotment Status: कंपनी आईपीओ के जरिए 224 करोड़ रुपए जुटाना चाहती है और अभी कंपनी ने 1 रुपए अंकित मूल्य के साथ कुल 8 करोड़ शेयर जारी किए हैं और इसके लिए प्रति शेयर की वैल्यू एक रुपए तक रखी है। आईपीओ सार्वजनिक निर्मग के लिए 50 फीसदी से अधिक शेयर, गैर-संस्थागत निवेशक के लिए कंपनी ने 15 फीसदी की जारी किए और रिटेल निवेशकों के लिए कंपनी ने 35 फीसदी तक आईपीओ जारी किए हैं।

IPO Allotment Status: मूल्य बैंड 1 रुपए के अंकित मूल्य के प्रति इक्विटी शेयर 26 से 28 रुपए की सीमा में तय किया गया है, जबकि लॉट साइज 535 इक्विटी शेयर और उसके बाद 535 इक्विटी शेयरों के मल्टीपल में है। 

IPO Allotment Status: आईपीओ से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग कंपनी द्वारा सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों, एंटो प्रोटीन्स प्राइवेट लिमिटेड में निवेश और कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं के लिए किया जाएगा।

IPO Allotment Status: मुक्का प्रोटीन्स आईपीओ का रजिस्ट्रार कैमियो कॉर्पोरेट सर्विसेज लिमिटेड है। बुक रनिंग लीड मैनेजर फेडेक्स सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड है।

Web Title: Mukka Proteins IPO opens in the market will close today at this price

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे