हुंदै मोटर ने कांचीपुरम में सरकारी अस्पताल को भेट की ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, पीपीई किट

By भाषा | Published: June 12, 2021 09:00 PM2021-06-12T21:00:29+5:302021-06-12T21:00:29+5:30

hyundai motor presented oxygen concentrator, ppe kit to government hospital in kanchipuram | हुंदै मोटर ने कांचीपुरम में सरकारी अस्पताल को भेट की ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, पीपीई किट

हुंदै मोटर ने कांचीपुरम में सरकारी अस्पताल को भेट की ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, पीपीई किट

चेन्नई 12 जून कार निर्माता कंपनी हुंदै मोटर इंडिया की हुंदै मोटर इंडिया फॉउंडेशन ने काविड19 संकट के बीच शनिवार को तमिलनाडु के कंचीपुरम जिला प्रशासन को ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर और पीपीई किट तथा कुछ अन्य जरुरी चिकत्सीय सामग्री मुहैया कराई।

फॉउंडेशन ने एक बयान में कहा कि उसने कांचीपुरम के सदर अस्पताल को 25 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, 5000 एन 95 मास्क, 3100 पीपीई किट और 600 लीटर सेनेटाइजर मुहैया कराए हैं।

उसने हुंदै केयर्स अपनी 'प्रोजेक्ट बैक टू लाइफ’ पहले के तहत तमिलनाडु, महाराष्ट्र, हरियाणा, नई दिल्ली और तेलंगाना जैसे राज्यों के अस्पतालों में राहत सामग्री आपूर्ति की है।

हुंदै मोटर इंडिया फाउंडेशन के न्यासी गणेश मणि एस ने कांचीपुरम के विधायक एझिलारासन की मौजूदगी में सदर अस्पताल को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, पीपीई किट की खेप भेट की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: hyundai motor presented oxygen concentrator, ppe kit to government hospital in kanchipuram

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे