एचडीएफसी बैंक कर्मचारियों, उनके पारिवारिक सदस्यों की टीकाकरण लागत वहन करेगा

By भाषा | Published: March 12, 2021 07:51 PM2021-03-12T19:51:11+5:302021-03-12T19:51:11+5:30

HDFC Bank will bear the vaccination cost of employees, their family members | एचडीएफसी बैंक कर्मचारियों, उनके पारिवारिक सदस्यों की टीकाकरण लागत वहन करेगा

एचडीएफसी बैंक कर्मचारियों, उनके पारिवारिक सदस्यों की टीकाकरण लागत वहन करेगा

नयी दिल्ली, 12 मार्च एचडीएफसी बैंक ने शुक्रवार को कहा कि वह अपने एक लाख से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के टीकाकरण कराने की लागत का बोझ वहन करेगा।

एचडीएफसी बैंक ने एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस के मुकाबले के लिये बैंक के एक लाख से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के टीकाकरण को प्रायोजित किया जायेगा। उसने कहा, बैंक दो अनिवार्य खुराकों के लिए टीकाकरण की लागत की प्रतिपूर्ति करेगा।

एचडीएफसी बैंक के समूह प्रमुख, एच-आर, विनय राजदान ने कहा, "हमारे कर्मचारियों ने लाखों ग्राहकों की सेवा करने के लिए अनुकरणीय दृढ़ता, व्यावसायिकता और समर्पण दिखाया है। हमारे कर्मचारियों और उनके आश्रित परिवार के सदस्यों के लिए टीकाकरण की लागत को वहन करना हमारे कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करने का संगठन का एक छोटा सा प्रयास है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: HDFC Bank will bear the vaccination cost of employees, their family members

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे