जीएसके कंज्यूमर ‘नेज़ल वॉश’ खंड में प्रवेश किया

By भाषा | Updated: December 17, 2020 18:02 IST2020-12-17T18:02:00+5:302020-12-17T18:02:00+5:30

GSK Consumer Enters 'Nasal Wash' Section | जीएसके कंज्यूमर ‘नेज़ल वॉश’ खंड में प्रवेश किया

जीएसके कंज्यूमर ‘नेज़ल वॉश’ खंड में प्रवेश किया

नयी दिल्ली, 17 दिसंबर जीएसके कंज्यूमर हेल्थकेयर ने गुरुवार को कहा कि उसने ओट्रीविन ब्रीथ क्लीन की पेशकश के साथ देश में ‘नेज़ल वॉश’ (नाक की सफाई के उत्पाद) खंड में प्रवेश किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि प्राकृतिक ग्लिसरीन की नमी के फायदों के साथ सेलाइन वॉश को मजबूत सुरक्षा उपायों के साथ पेश किया गया है और इसका उपयोग प्रतिदिन किया जा सकता है।

जीएसके कंज्यूमर हेल्थ केयर ओटीसी एंड एक्सपर्ट मार्केटिंग के विजय शर्मा ने ओट्रीविन नाक की जकड़न दूर करने में काम आने वाला एक प्रमुख वैश्विक उत्पाद है। धूल और परागकण आदि के कारण नाक में एजर्ली से तत्काल राहत पाने में यह उपयोगी होता है।

कंपनी ने बताया कि सेलाइन नेजल वाशिंग की सिफारिश दुनिया भर में विशेषज्ञ करते हैं और सांस संबंधी परेशानियों में यह उपयोगी है।

कंपनी ने कहा है कि ओट्रीविन ब्रीद क्लीन पूरेदेश में केमिस्ट की दुकानों पर उपलब्ध है।

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Web Title: GSK Consumer Enters 'Nasal Wash' Section

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