कंगना रनौत करना चाहती हैं गऊ रक्षा, कहा- लेकिन लिंचिंग की खबरों से टूट जाता है दिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 9, 2018 10:55 AM2018-08-09T10:55:04+5:302018-08-09T10:56:01+5:30

कंगना ने देश की किसी भी तरह की समस्यायों और गंभीर मुद्दों पर बात न करनेवालों बॉलीवुड के सितारों को करारा जवाब दिया है।

You want to save cows but when lynching happens, you feel heartbroken: Kangana | कंगना रनौत करना चाहती हैं गऊ रक्षा, कहा- लेकिन लिंचिंग की खबरों से टूट जाता है दिल

कंगना रनौत करना चाहती हैं गऊ रक्षा, कहा- लेकिन लिंचिंग की खबरों से टूट जाता है दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपने बेवाक बोल के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में कंगना ने देश की किसी भी तरह की समस्यायों और गंभीर मुद्दों पर बात न करनेवालों बॉलीवुड के सितारों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि जनता ने इसलिए आपको सुपरस्टार्स की कुर्सी पर नहीं बैठाया है कि आप सिर्फ अपनी सहूलियतों के बारे में सोचें।

 सदगुरु के कार्यक्रम में पहुंची कंगना ने कहा कि बीते दो सालों से देश में गाय को लेकर घटनाए हो रही हैं। लिचिंग जैसी घटनाएं बढ़ रही हैं लेकिन कोई इस पर अपनी राय नहीं रख रहा है। ऐसी घटनाओं से दिल सा टूट रहा है। क्योंकि इस तरह मुद्दों पर बोलने से सभी विवादों से बचना चाहते हैं। आप जानवरों को बचाने का सोचते हैं लेकिन बोलना नहीं। उन्होंने कहा कि हम एक बछड़े को नहीं सकते' क्योंकि हम गाय सेवर्स की तरह दिखना नहीं चाहते हैं। 

देश की जो आज स्थिति है, उसके बारे में क्या जिम्मेदारी होनी चाहिए। हम हर मामले में बात करनी चाहिए और किसी पर उंगली उठाकर बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गाय को लेकर एत अजीब सी चीज महसूस हो रही है लोगों के बीच। जिन गायों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। उन्हीं को मारा जा रहा है, ये सब  "बेवकूफ की तरह" महसूस करती है। आपका फर्ज गाय ही नहीं हर जानवर को बचाने का फर्ज है।

कंगना ने कहा है कि हमेशा सक्सेसफुल आर्टिस्ट का यह कहना कि हम किसी भी विवादित मुद्दों और देश की समस्या पर बात नहीं करेंगे, बात करेंगे तो प्रॉब्लम में पड़ जाएंगे, हमें बात नहीं करनी चाहिए। कंगना इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के पोस्ट प्रॉडक्शन के काम में बिजी हैं। जल्द ही वह फिल्म के प्रमोशन में जुट जाएंगी। यह फिल्म अगले साल 2019 में 25 जनवरी को रिलीज़ होगी।

Web Title: You want to save cows but when lynching happens, you feel heartbroken: Kangana

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे