लाइव न्यूज़ :

टाइगर श्रॉफ के इस नए गाने पर दिशा पटानी का डांस हुआ वायरल, देखें वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: January 18, 2021 2:56 PM

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के नए गाने पर थिरकते हुए खुद का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Open in App
ठळक मुद्दे'कैसनोवा' गाने में टाइगर श्रॉफ अपने डांसिंग अवतार में नजर आ रहे हैं।इसी गाने पर थिरकते हुए अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के नए गाने 'कैसनोवा' पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को खुद दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। दिशा पटानी के यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। बता दें, 'कैसनोवा' में टाइगर श्रॉफ अपने डांसिंग अवतार में नजर आ रहे हैं।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि टाइगर एक शानदार डांसर हैं और अभिनेता ने अपने अविश्वसनीय डांस मूव्स के साथ इस गाने में यह एक बार फिर साबित कर दिखाया है। यह एक अपबीट सॉन्ग है जो बहुत ही आकर्षक है।

बता दें कि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कभी कुछ नहीं कहा है। मीडिया द्वारा पूछे जाने पर दिशा पटानी व टाइगर श्रॉफ दोनों ने ही इन दावों का खंडन किया कि वे डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन कई मौकों पर उन्हें एक साथ देखा गया है और हाल ही में मालदीव में एक साथ छुट्टी पर देखा गया था।

हालांकि, उन्हें एक साथ छुट्टी मनाते हुए कई जगहों पर स्पॉट किया गया है। लेकिन, उन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से समुद्र तट पर से खुद की एकल तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर अपलोड की है।

टॅग्स :दिशा पटानीटाइगर श्रॉफ
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्कीYodha Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, कमाए बस इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीYodha Review: कैसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा', मिले ⭐⭐⭐

बॉलीवुड चुस्कीWallah Habibi Song: 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना रिलीज, अक्षय-टाइगर के साथ इन हसीनाओं ने डांस से लगाई आग

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीइस दिन रजिस्टर्ड शादी करेंगे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल? कपल की शादी वाले दिन शाम को होगी रिसेप्शन पार्टी

बॉलीवुड चुस्कीकौन हैं जहीर इकबाल? उनके और सलमान खान के बीच क्या है कनेक्शन? जानिये एक्टर के बारे में सब कुछ

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3: गर्दा उड़ाने आ गए 'कालीन भैया' और गुड्डू पंडित, सीजन 3 का टीजर हुआ रिलीज, यहां देखें

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3 Release Date: 'घायल शेर लौट आया है..', 5 जुलाई को मिर्जापुर 3 उड़ाएगी गर्दा, यहां देखें ट्रेलर

बॉलीवुड चुस्कीDarshan Thoogudeepa: पुलिस हिरासत में लिए गए कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा, जानें क्या है मामला