Wallah Habibi Song: 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना रिलीज, अक्षय-टाइगर के साथ इन हसीनाओं ने डांस से लगाई आग

By अंजली चौहान | Published: March 13, 2024 02:02 PM2024-03-13T14:02:24+5:302024-03-13T14:41:13+5:30

Wallah Habibi OUT: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है।

Wallah Habibi Song from Bade Miyan Chote Miyan OUT Watch Video | Wallah Habibi Song: 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना रिलीज, अक्षय-टाइगर के साथ इन हसीनाओं ने डांस से लगाई आग

Wallah Habibi Song: 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना रिलीज, अक्षय-टाइगर के साथ इन हसीनाओं ने डांस से लगाई आग

Highlightsबड़े मियां छोटे मियां गाना, Wallah Habibiवल्लाह हबीबी गाना, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां

Wallah Habibi Song: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ब्रोमांस मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म है। जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और टीजर ने पहले ही फैन्स के दिलों में जगह बना ली है और अब इसका नया गाना रिलीज होने के बाद इसने चारों तरफ आग लगा दी है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ मानुषी छिल्लर-अलाया एफ का डांस गाने में फायर का काम कर रहा है। 'वल्लाह हबीबी' शीर्षक वाले इस गाने में मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के स्टाइलिश अवतार नजर आ रहे हैं। गाना फुल ऑन जोश से भरा हुआ है।

13 मार्च को रिलीज हुए गाने को निर्माताओं ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपने संगीत एल्बम के तीसरे गाने का अनावरण किया। वल्लाह हबीबी शीर्षक वाला यह ट्रैक एकदम सही मूड-सेटर के रूप में काम करता है, जिसे संगीतकार विशाल मिश्रा ने तैयार किया है, जिसमें विशाल ददलानी, विशाल मिश्रा और दीपाक्षी कलिता ने अपनी आवाज दी है और गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं। गाने की ऊर्जावान कोरियोग्राफी बॉस्को-सीजर की जोड़ी ने संभाली है।

वल्लाह हबीबी दर्शकों को अरबी माहौल में डुबो रहा है और इसकी धुन और उसका डांस फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की गतिशील जोड़ी के साथ, नायिका मानुषी छिल्लर और अलाया एफ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और अपने हॉटनेस से तापमान बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

जॉर्डन में वाडी रम रेगिस्तान के लुभावने परिदृश्यों के बीच फिल्माया गया यह गाना आंखों के लिए दावत जैसा है। वाडी रम में शूटिंग के दौरान अत्यधिक मौसम की स्थिति और तेज़ हवाओं का सामना करने के बावजूद, कलाकारों और चालक दल ने उच्च ऊर्जा और समर्पण का प्रदर्शन किया, जिसके परिणामस्वरूप एक आश्चर्यजनक अंतिम उत्पाद तैयार हुआ।

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

एएजेड फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, बड़े मियां छोटे मियां अप्रैल में ईद के त्यौहार के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

English summary :
Wallah Habibi Song from Bade Miyan Chote Miyan OUT Watch Video


Web Title: Wallah Habibi Song from Bade Miyan Chote Miyan OUT Watch Video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे