Darshan Thoogudeepa: पुलिस हिरासत में लिए गए कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा, जानें क्या है मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: June 11, 2024 12:39 PM2024-06-11T12:39:50+5:302024-06-11T12:53:20+5:30

कन्नड़ अभिनेता दर्शन को कथित हत्या मामले से जुड़े मामले में पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Kannada Actor Darshan Thoogudeepa Taken Into Police Custody Over Alleged Link With Murder Case | Darshan Thoogudeepa: पुलिस हिरासत में लिए गए कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा, जानें क्या है मामला

Darshan Thoogudeepa: पुलिस हिरासत में लिए गए कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा, जानें क्या है मामला

Highlightsप्रारंभिक जांच में पता चला कि रेणुकास्वामी ने अभिनेता की पत्नी को अश्लील संदेश भेजे थे। आठ आरोपियों ने रेणुका स्वामी के हमले के दौरान अपनी उपस्थिति का दावा करते हुए दर्शन को फंसाया है।अज्ञात शव का मामला शुरू में 8 जून को दर्ज किया गया था।

बेंगलुरु: लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता दर्शन ठगदीपा को हत्या के एक मामले में उनके कथित संबंध को लेकर बेंगलुरु पुलिस ने कामाक्षीपाल्या में हिरासत में लिया है। दर्शन को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के रेणुकास्वामी नामक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस हिरासत में लिया गया था, जिसका शव रविवार को मिला था। प्रारंभिक जांच में पता चला कि रेणुकास्वामी ने अभिनेता की पत्नी को अश्लील संदेश भेजे थे। 

पुलिस फिलहाल 10 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर रही है. बेंगलुरु पुलिस ने कहा, "सीसीटीवी की जांच की गई और पीड़ित की पहचान चित्रदुर्ग के रेणुकास्वामी के रूप में हुई।" दर्शन को आज मैसूर में उनके फार्महाउस से पकड़ लिया गया और आगे की जांच के लिए बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन लाया जा रहा है। रेणुका स्वामी का परिवार भी पुलिस स्टेशन के रास्ते में है।

न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया कि रेणुका स्वामी ने दर्शन की करीबी मानी जाने वाली पवित्रा गौड़ा को परेशान किया था। पवित्रा की शिकायत के बाद दर्शन ने कथित तौर पर एक सहयोगी विनय को रेणुका स्वामी को बेंगलुरु लाने का निर्देश दिया।

आठ आरोपियों ने रेणुका स्वामी के हमले के दौरान अपनी उपस्थिति का दावा करते हुए दर्शन को फंसाया है। कथित तौर पर पीड़ित को घातक रूप से घायल करने के लिए लकड़ी के लट्ठे का इस्तेमाल किया गया था। अपराधियों का इरादा शव को वृषभावती घाटी में ठिकाने लगाने का था, लेकिन शव फंसा हुआ था और कुत्तों द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ की जा रही थी। अज्ञात शव का मामला शुरू में 8 जून को दर्ज किया गया था।

Web Title: Kannada Actor Darshan Thoogudeepa Taken Into Police Custody Over Alleged Link With Murder Case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे