Mirzapur 3 Release Date: 'घायल शेर लौट आया है..', 5 जुलाई को मिर्जापुर 3 उड़ाएगी गर्दा, यहां देखें ट्रेलर

By आकाश चौरसिया | Published: June 11, 2024 12:41 PM2024-06-11T12:41:40+5:302024-06-11T13:00:38+5:30

Mirzapur Season 3 Release Date: आज यानी कि 'मिर्जापुर 3' का टीजर सामने आ गया है, जिसमें इसे लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज डेट को सामने आ गई है। आइए यहां जानते हैं।

Mirzapur 3 on July 5 watch video here | Mirzapur 3 Release Date: 'घायल शेर लौट आया है..', 5 जुलाई को मिर्जापुर 3 उड़ाएगी गर्दा, यहां देखें ट्रेलर

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsमिर्जापुर का नया टीजर सामने आया इसके साथ अब रिलीज डेट भी आई आइए जानते हैं कौन-कौन सी स्टारकास्ट इस बार मूवी में

Mirzapur Season 3 Release Date: मिर्जापुर का सीजन 3 का टीजर सामने आ गया है, जिसमें एक स्क्रिप्ट सामने निकल कर आ रही है, उसके तहत पता चल रहा है कि अब इस सीजन में सभी एक्टर एक-दूसरे से बदला लेने जा रहे हैं। हालांकि, सामने आए टीजर में बताया गया है कि इसकी रिलीज आगामी 5 जुलाई को होने जा रही है। यह अमेजन के प्राइम वीडियो ओटीटी चैनल पर आने जा रही। 

युवाओं के बीच फेमस मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि निर्माताओं ने रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। निर्माताओं ने मुख्य अभिनेताओं की विशेषता वाले बैक-टू-बैक टीजर साझा किए हैं, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ गया है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म शो की लोकप्रियता को जानता है, और इसलिए वे अपने आगामी शो को बढ़ावा देने के लिए नए विचार लेकर आए। प्राइम वीडियो ने एक ट्विस्ट के साथ मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट की घोषणा की। 

फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अली फैजल, रासिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर और विशाल आरआर सरीखे एक्टर और एक्ट्रेस इसमें एक्टिंग करते हुए दिखे। 

प्राइम वीडियो ने रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए एक अनोखा तरीका आजमाया क्योंकि तस्वीर में शो के मुख्य कलाकारों का एक कैरिकेचर दिखाया गया है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ एक चित्रण साझा किया है जिसमें लिखा है, “मिर्जापुर S3 की रिलीज डेट छुपी है इसमें। ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो! (इसमें मिर्जापुर S3 की रिलीज डेट छिपी हुई थी। यदि आप इसे ढूंढ सकते हैं, तो आगे बढ़ें और इसे ढूंढें!)

Web Title: Mirzapur 3 on July 5 watch video here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे