इस दिन रजिस्टर्ड शादी करेंगे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल? कपल की शादी वाले दिन शाम को होगी रिसेप्शन पार्टी

By मनाली रस्तोगी | Published: June 12, 2024 02:20 PM2024-06-12T14:20:13+5:302024-06-12T14:20:17+5:30

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा कथित तौर पर इस महीने के अंत में अपने लंबे समय के प्रेमी, अभिनेता जहीर इकबाल से शादी करेंगी। उनकी अफवाह वाली शादी के बारे में नई जानकारी सामने आई है।

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal to have registered marriage on June 23, followed by just a party | इस दिन रजिस्टर्ड शादी करेंगे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल? कपल की शादी वाले दिन शाम को होगी रिसेप्शन पार्टी

इस दिन रजिस्टर्ड शादी करेंगे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल? कपल की शादी वाले दिन शाम को होगी रिसेप्शन पार्टी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अभी तक अपनी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनकी कथित शादी की योजना के बारे में अधिक जानकारी सामने आ रही है। जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता 23 जून को रजिस्टर्ड शादी करेंगे, उसके बाद शादी की पार्टी होगी। हालांकि शादी समारोह के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों ने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया कि शादी की सभी अफवाहें सच हैं।

क्या रजिस्टर्ड शादी करेंगे सोनाक्षी और जहीर?

सोनाक्षी के दोस्त ने जूम को उनकी अफवाह वाली शादी के बारे में बताया, "मुझे 23 जून की शाम को जोड़े के साथ जश्न मनाने का निमंत्रण मिला है। लेकिन वास्तविक शादी का कोई जिक्र नहीं है। जहां तक ​​मुझे पता है, वे पहले ही पंजीकृत विवाह कर चुके हैं, या 23 जून की सुबह ऐसा कर सकते हैं। लेकिन इस तरह की कोई विस्तृत शादी नहीं होगी, सिर्फ एक पार्टी होगी।''

शादी के मेहमानों की सूची

News18 शोशा ने हाल ही में बताया कि शादी की पार्टी में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल होंगे। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, "सिन्हा और रतनसिस के अलावा, समारोह में सोनाक्षी और जहीर के कई करीबी दोस्त और साथी शामिल होंगे। लवबर्ड्स ने आयुष शर्मा, हुमा कुरेशी और वरुण शर्मा को निमंत्रण दिया है, जिनके साथ उनकी गहरी दोस्ती है।'' अतिथि सूची में सोनाक्षी के हीरामंडी के सह-कलाकार भी शामिल हैं।

सूत्रों ने बताया, "शूटिंग और प्रचार गतिविधियों के दौरान, सोनाक्षी ने अपने सह-कलाकारों और कुछ क्रू सदस्यों के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा किया। संजय लीला भंसाली, फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और अन्य को भी शादी का निमंत्रण भेजा गया है।"

शादी के बारे में अधिक जानकारी

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जश्न दक्षिण मुंबई के भोजनालय बास्टियन में होगा। एक सूत्र ने बताया, "22 जून को जुहू स्थित उनके पारिवारिक घर पर भी जश्न मनाया जाएगा। इस समारोह में केवल करीबी दोस्तों और परिवार को ही आमंत्रित किया गया है। शादी 23 जून की सुबह होगी जबकि रिसेप्शन रात में होगा। जल्द ही होने वाले दूल्हे और दुल्हन को उनके परिवारों का आशीर्वाद मिलता है।"

सूत्र ने आगे कहा, "शादी एक अंतरंग मामला होने जा रही है, जिसमें केवल जोड़े के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। सोनकाशी अपनी शादी से पहले इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं देना चाहती हैं और इसे सिर्फ अपने करीबी लोगों तक ही सीमित रखना चाहती हैं। उनके कई अभिनेता मित्र भी इस जोड़े के सबसे खास दिन का हिस्सा बनने के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।"

कुछ समय से डेटिंग कर रहे सोनाक्षी और जहीर ने 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में सह-अभिनय किया। दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनका इंस्टाग्राम फीड एक-दूसरे की तस्वीरों से भरा हुआ है। उन्हें अक्सर कार्यक्रमों और सामाजिक समारोहों में एक साथ भाग लेते हुए भी देखा जाता है।

Web Title: Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal to have registered marriage on June 23, followed by just a party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे