Video: एक्टर सोनू सूद अपने नए ट्रैक 'तुम तो ठहरे परदेसी' को प्रमोट करने पहुंचे, बनाई 'मिसल पाव फ्राई'

By वैशाली कुमारी | Published: August 10, 2021 09:16 PM2021-08-10T21:16:54+5:302021-08-10T21:16:54+5:30

सोनू सूद अपने इस नए ट्रैक 'तुम तो ठहरे परदेसी' को प्रमोट करने के लिए मुंबई के फिल्‍मिस्‍तान स्‍टूडियो पहुंचे। जहां स्‍टूडियो की कैंटीन में घुसते ही ऐक्‍टर ने वहां मौजूद कर्मचारियों को अपने गाने पर डांस कराया।

Video: Actor Sonu Sood arrived at the studio to promote his new track made 'Misal Pav Fry' with the workers | Video: एक्टर सोनू सूद अपने नए ट्रैक 'तुम तो ठहरे परदेसी' को प्रमोट करने पहुंचे, बनाई 'मिसल पाव फ्राई'

एक्‍टर सोनू सूद

Highlightsमहामारी के दौरान सोनू ने बहुत लोगों कि मदद कर के काफी अच्छा काम किया हैसोनू अब अलग-अलग  चैलेंजिंग रोल्‍स की तलाश में हैं

एक्‍टर सोनू सूद का हाल ही नया ट्रैक तुम तो ठहरे परदेसी रिलीज हो गया है। वीडियो में सोनू सूद और निधि अग्रवाल की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि अल्ताफ राजा का लोकप्रिय गाना तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे 90 के दशक का लोकप्रिय गाना और यह गाना इस गाने का रिमेक है। 

वहीं सोनू सूद अपने इस नए ट्रैक 'तुम तो ठहरे परदेसी' को प्रमोट करने के लिए मुंबई के फिल्‍मिस्‍तान स्‍टूडियो पहुंचे। जहां स्‍टूडियो की कैंटीन में घुसते ही ऐक्‍टर ने वहां मौजूद कर्मचारियों को अपने गाने पर डांस कराया। यही नहीं, इसके बाद सोनू ने कैंटीन की खास चीज 'मिसल पाव फ्राई' भी बनाई। उन्‍होंने स्‍टूडियो के कर्मचारियों के साथ स्‍नैक्‍स शेयर किया और सभी के साथ सेल्‍फी ली।

इस महामारी के दौरान सोनू ने बहुत लोगों कि मदद कर के काफी अच्छा काम किया है और उन्हे प्रवासी मजदूरों, फैंस और शुभचिंतकों से खुब सारा प्यार और दुवांए मिल रही है। बतादें कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उन्‍होंने जरूरतमंदों को ऑक्‍सिजन कंसन्‍ट्रेटर्स और रेमडेसिवर इंजेक्‍शन जैसी चीजें मुहैया करवाई थीं।

वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू अब अलग-अलग  चैलेंजिंग रोल्‍स की तलाश में हैं। सोनू अब वही किरदार निभाना चाहते हैं जिनमें उन्‍हें खुशी मिले। 

Web Title: Video: Actor Sonu Sood arrived at the studio to promote his new track made 'Misal Pav Fry' with the workers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे