लिव इन के लिए नया आशियाना ढूंढ रहे हैं सुशांत-रिया, जानें पूरा मामला

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 21, 2020 08:54 AM2020-01-21T08:54:51+5:302020-01-21T08:54:51+5:30

सुशांत और रिया चाहते हैं कि दोनों साथ में रहे. यही नहीं, जब से रिया के साथ सुशांत रहने आए हैं तब से मकान मालिक भी नाराज है. समझौतों के अनुसार घर में सिर्फ एक ही व्यक्ति रह सकता है.

ushant-Riya is looking for a new home for live in | लिव इन के लिए नया आशियाना ढूंढ रहे हैं सुशांत-रिया, जानें पूरा मामला

लिव इन के लिए नया आशियाना ढूंढ रहे हैं सुशांत-रिया, जानें पूरा मामला

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में हैं.विगत मई में उनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थी

सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में हैं. विगत मई में उनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थी. बाद में जब सुशांत को डेंगू हुआ था तब वह रिया के घर रहने चले गए थे.

इस कपल को लेकर नई खबर यह आ रही है कि सुशांत और रिया अब लिव इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं और वह अपने लिए नया घर भी तलाश रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत साल 2017 से मुंबई में स्थित बांद्रा कैपरी हाइट्स में रह रहे हैं. लेकिन डेंगू होने के बाद से वह रिया के घर में शिफ्ट हो गए हैं.

खबर तो यह भी थी कि सुशांत अपने पड़ोसी से तंग आ कर रिया के घर रहने चले गए थे. दरअसल, उनके पड़ोसी आए दिन देर रात पार्टियां करते थे. इस शोर-शराबे से परेशान एक्टर ने उनकी शिकायत सोसायटी में की थी लेकिन कोई फायदा न होता देख वह रिया के घर में शिफ्ट हो गए.

तब से सुशांत रिया के घर में ही रह रहे हैं. दोनों अब बड़े घर की तलाश में हैं. सुशांत और रिया चाहते हैं कि दोनों साथ में रहे. यही नहीं, जब से रिया के साथ सुशांत रहने आए हैं तब से मकान मालिक भी नाराज है. समझौतों के अनुसार घर में सिर्फ एक ही व्यक्ति रह सकता है.

Web Title: ushant-Riya is looking for a new home for live in

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे