urvashi rautela shares funny video | वैलेंटाइन डे पर उर्वशी रौतेला ने की आई लव यू बोलने की जिद?, किसी ने बोला-सस्ता नशा तो किसी ने कहा राखी सावंत
वैलेंटाइन डे पर उर्वशी रौतेला ने की आई लव यू बोलने की जिद?, किसी ने बोला-सस्ता नशा तो किसी ने कहा राखी सावंत

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है उर्वशी फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। उर्वशी फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। हाल ही में वह अपनी एक फोटो के कारण सुर्खियों में आईं थीं जो फिल्म भूल भुलैया के मंजुलिका करैक्टर की याद दिला रही थी। उर्वशी ने खुद इस फोटो को शेयर किया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में उर्वशी किसी से आई लव यू कहने की डिमांड कर रही हैं। उर्वशी अजीब से हरकतें करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस वीडियो में लेटी नजर आ रही हैं। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

दरअसल इस वीडियो में उर्वशी ने दिल्ली की लड़कियों की मिमिक्रि की है। उन्होंने वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा है कि इस वैलेंटाइन वीक दिल्ली की लड़कियां कुछ ऐसी होंगी-आप बोलो आई लव यू, बस एक बार बोल दो।वीडियो में उर्वशी जिद करते हुए बार बार आई लव यू कहने को कह रही हैं।


उर्वशी के इस वीडियो को अब तक 11 लाख से बार देखा चुका है। फैंस उनकी वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो उन्हें नशा करने के लिए ट्रोल भी कर दिया है। जबकि कुछ लोगों ने उनकी तुलना राखी सावंत से की है।

एक ट्रोलर ने लिखा- क्या फूंका है बहन? एक ट्रोलर ने लिखा- लगता है बॉलीवुड को दूसरी राखी सावंत मिलने वाली है। वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा- सूखा गांजा। एक ट्रोलर ने लिखा- सस्ता गांजा। एक ट्रोलर ने लिखा- ओवर एक्ट‍िंग के 50 रुपये काट लूं क्या? एक और ट्रोलर ने लिखा- तुम भी राखी सावंत बनने की राह पर निकल पड़ी हो। हम एक और राखी सावंत को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

वर्कफ्रंट पर उर्वशी रौतेला पिछली बार पागलपंती में नजर आई थीं। इस फिल्म में पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और कॉति खरबंदा थीं।

Web Title: urvashi rautela shares funny video
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे